1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. ऑक्सीजन ऑडिट रिपोर्ट पर बढ़ी रार : संबित पात्रा, बोले- दिल्ली के अस्पतालों में मौतों के लिए केजरीवाल जिम्मेदार

ऑक्सीजन ऑडिट रिपोर्ट पर बढ़ी रार : संबित पात्रा, बोले- दिल्ली के अस्पतालों में मौतों के लिए केजरीवाल जिम्मेदार

सुप्रीम कोर्ट के तरफ से गठित ऑक्सीजन ऑडिट कमेटी की रिपोर्ट आने के बाद से दिल्ली सरकार विपक्ष के निशाने पर है। भाजपा ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि इस रिपोर्ट के आ जाने के बाद यह साफ हो गया है कि केजरीवाल ने झूठ बोला है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट के तरफ से गठित ऑक्सीजन ऑडिट कमेटी की रिपोर्ट आने के बाद से दिल्ली सरकार विपक्ष के निशाने पर है। भाजपा ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि इस रिपोर्ट के आ जाने के बाद यह साफ हो गया है कि केजरीवाल ने झूठ बोला है।

पढ़ें :- Delhi News: युवक की हत्या के बाद बढ़ा तनाव, दो समुदाय के लोग आए आमने-सामने

संबित पात्रा ने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर के दौरान जब पूरे देश में ऑक्सीजन की जरूरत थी, तो दिल्ली सरकार की ज्यादा मांग आपराधिक लापरवाही है। यह पूरी तरह से षड्यंत्र के तहत किया गया। ऐसा इसलिए किया गया ताकि अपनी गलती का ठीकरा दूसरे पर फोड़ा जा सके।

संबित पात्रा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाया कि जो व्यक्ति ऑक्सीजन को लेकर इतना बड़ा झूठ बोल सकता है। वह राशन को लेकर क्या करेगा। वह सिर्फ घर-घर अपना नाम पहुंचाना चाहते हैं। संबित पात्रा ने कहा कि जिन लोगों ने जयपुर गोल्डन अस्पताल और बत्रा अस्पताल में अपने परिजनों को खोया उनके जिम्मेदार आप हैं। सुप्रीम कोर्ट के कमेटी की यह रिपोर्ट साफ-साफ यह बात कह रही है।

संबित पात्रा ने कहा इस रिपोर्ट को देखकर यकीन नहीं हो रहा कि ऑक्सीजन को लेकर कोई इस तरह का झूठ बोल सकता है। उन्होंने कहा कि कोई जीवन के साथ खिलवाड़ कर सकता है? लेकिन यह रिपोर्ट यही बात कह रही है।

सुप्रीम कोर्ट के पैनल की रिपोर्ट में जो बात सामने आई है। वह चौंकाती है। रिपोर्ट कहती है कि केजरीवाल सरकार ने दिल्ली की ऑक्सीजन की जरूरत को चार गुना बढ़ाकर दिखाया गया। केजरीवाल जी के झूठ की वजह से 12 अन्य राज्य जहां ऑक्सीजन की जरूरत थी उन्हें कमी झेलनी पड़ी। केजरीवाल की वजह से 12 अन्य राज्यों को प्रभावित होना पड़ा है। केजरीवाल सरकार ने जघन्य अपराध किया है।

पढ़ें :- Delhi News: अब बिना प्रदूषण सर्टिफिकेट वाले वाहनों को नहीं मिलेगा पेट्रोल-डीजल, जानिए सरकार ने क्यों उठाया ये कदम

केजरीवाल नाकाम हो रहे थे इसलिए आपको ब्लेम शिफ्ट करना था। आपने झूठा अलार्म बजाया और पूरे देश में झूठा संदेश फैलाया। आपने हरियाणा और यूपी सरकार को गाली दी। आज मालूम पड़ रहा है कि केजरीवाल सरकार ने झूठ बोला। रिपोर्ट कहती है कि केजरीवाल सरकार ने भारी भूल की थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...