1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2022: राशिद खान आज लगा सकते हैं विकेटों का शतक, लेकिन नहीं तोड़ पायेंगे मलिंगा का रिकार्ड

IPL 2022: राशिद खान आज लगा सकते हैं विकेटों का शतक, लेकिन नहीं तोड़ पायेंगे मलिंगा का रिकार्ड

आज अफगानी क्रिकेटर और शानदार लेग स्पिनर राशिद खान अगर आज राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ एक विकेट लेते हैं तो वह आईपीएल में विकेट का शतक पूरा कर लेंगे। राशिद आईपीएल के 15वें सत्र में इस साल शामिल हुई नयी टीम गुजरात टाइटंस के लिए खेल रहे हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। आज अफगानी क्रिकेटर और शानदार लेग स्पिनर राशिद खान अगर आज राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ एक विकेट लेते हैं तो वह आईपीएल में विकेट का शतक पूरा कर लेंगे। राशिद आईपीएल के 15वें सत्र में इस साल शामिल हुई नयी टीम गुजरात टाइटंस के लिए खेल रहे हैं। इस मैच में राशिद खान के पास आईपीएल में 100 विकेट पूरा करने का बेहतरीन मौका है। वह आईपीएल में विकेट का शतक लगाने से महज एक कदम दूर हैं।

पढ़ें :- क्या धोनी की तरह भूमिका अदा करेंगे हार्दिक पांड्या? सवाल पूछे जाने पर कह दी ये बड़ी बातें

राशिद खान ने इस रंगारंग लीग में अभी तक 80 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 20.39 की औसत से 99 विकेट चटकाए हैं। अफगानिस्तान का यह लेग स्पिनर अगर आज एक विकेट चटकाता है तो वह आईपीएल में सबसे तेज 100 विकेट लेने वाले गेंदबाजों की सूची में भुवनेश्वर कुमार के साथ दूसरे स्थान पर पहुंच गए थे। भुवी ने भी 81 मैचों में 100 विकेट लिए थे। आईपीएल में सबसे तेज 100 विकेट लेने का रिकॉर्ड लासिथ मलिंगा के नाम है जिन्होंने मात्र 70 मैचों में यह कारनामा किया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...