1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Rashmi Agdekar ने अहसास खन्ना और रेवती पिल्लई को लेकर कही बड़ी बात, बोली- उनके सात काम करने में बहुत…

Rashmi Agdekar ने अहसास खन्ना और रेवती पिल्लई को लेकर कही बड़ी बात, बोली- उनके सात काम करने में बहुत…

वेब सीरीज 'द इंटर्न 2' (The Intern 2) ने अपना पहला एपिसोड जारी किया और प्रशंसक इस शानदार तिकड़ी के बंधन की सराहना करने से खुद को रोक नहीं पाए। रश्मि अगडेकर (Rashmi Agdekar) कहती हैं, इंटर्न 2 (The Intern 2), 3 इंटर्न के बारे में एक शो है और वे अपने कार्यस्थल में कैसे संघर्ष करते हैं और सत्ता में रहते हैं। लेकिन सबसे ऊपर, यह महिला संघ के बारे में है और कैसे वे सभी बाधाओं के खिलाफ एक-दूसरे की मदद करते हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: वेब सीरीज ‘द इंटर्न 2’ (The Intern 2) ने अपना पहला एपिसोड जारी किया और प्रशंसक इस शानदार तिकड़ी के बंधन की सराहना करने से खुद को रोक नहीं पाए। रश्मि अगडेकर (Rashmi Agdekar) कहती हैं, इंटर्न 2 (The Intern 2), 3 इंटर्न के बारे में एक शो है और वे अपने कार्यस्थल में कैसे संघर्ष करते हैं और सत्ता में रहते हैं। लेकिन सबसे ऊपर, यह महिला संघ के बारे में है और कैसे वे सभी बाधाओं के खिलाफ एक-दूसरे की मदद करते हैं।

पढ़ें :- Rashmi agdekar photoshoot: रश्मि अगडेकर ने लेटेस्ट फोटोशूट में अपनी हॉटनेस से लगा दी आग

इस अद्भुत तिकड़ी के बंधन पर रश्मि आगडेकर कहती हैं, ‘अहसास और रेवती मेरे कुछ पसंदीदा सह-अभिनेता हैं। मुझे बहुत खुशी है कि वे दोनों मेरे इतने अच्छे दोस्त बन गए हैं, हमारी दोस्ती सेट से परे है! हालांकि में प्रत्येक से पहले अलग-अलग मौकों पर इंटर्न से पहले मिली हूं, हम सीजन 1 में बहुत अच्छी तरह से एक दुसरे के सात मिल गए। मैं हमेशा इस सेट पर जाने के लिए उत्सुक रहती हूं, क्योंकि वह बहुत मजेदार समय होता है उनके सात।

मुझे इन लड़कियों से बहुत कुछ सीखने को मिला है, इसके लिए मैं आभारी हूं। में इंतज़ार नही कर सकती अब दर्शकों को यह सीजन देखने के लिए क्योकि हमने इंटर्न सीजन 2 पूरे प्यार से बनाया है’। एक्ट्रेस  रश्मि अगडेकर (Rashmi Agdekar) अपने बहुमुखी अभिनय और आकर्षक व्यक्तित्व के लिए जानी जाती हैं। अभिनेत्री ने अपने हर प्रदर्शन में खुद को साबीत कर दिया है, जिससे उनके दर्शक स्तब्ध रह गए हैं। यह वेबसेरिएस में ‘एहसास चन्ना’, ‘रेवती पिल्लई’ भी उनके सात नज़र आयेगे , देखने में यह सीरीज बहुत हे आकर्षित होगी।


काम की चर्चा पर, रश्मि अगड़ेकर (Rashmi Agdekar) ने 2017 में वेब सीरीज ‘देव डीडी’ (Dev DD) से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की और एमएक्स प्लेयर के लिए ‘आई एम मैच्योर’ (I am mature) में मुख्य भूमिका निभाई, जिसे दर्शकों द्वारा खूब सराहा गया। वह अमेज़ॅन प्राइम (amazon prime) पर स्वरा भास्कर के साथ वेब सीरीज ‘रसभरी’ (raspberries) में देखी गई थीं। उन्होंने आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurana) के साथ फिल्म ‘अंधाधुन’ से बॉलीवुड में एंट्री ली थी। रश्मि अगड़ेकर (Rashmi Agdekar)जल्द ही अपने आने वाले रोमांचक प्रोजेक्ट्स की घोषणा करने वाली हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...