1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. रश्मि की बैंक स्टेटमेंट लीक होने का दावा, अरहान ने अकाउंट से निकाले 15 लाख

रश्मि की बैंक स्टेटमेंट लीक होने का दावा, अरहान ने अकाउंट से निकाले 15 लाख

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली।‘बिग बॉस 13’ में रश्मि देसाई (Rashami Desai) और अरहान खान (Arhaan Khan) का प्यार और टकराव दोनों ही देखा गया। शो के दौरान सलमान ने रश्मि को अरहान की निजी जिंदगी को लेकर आगाह भी किया था। इस बीच ऐसी खबरें भी आई थीं कि अरहान ने रश्मि के बैंक अकाउंट से 15 लाख रुपये भी निकाले हैं। वहीं, इन स्क्रीनशॉट्स को लेकर अरहान खान का आरोप है कि ये खुद रश्मि देसाई ने ही लीक किए हैं, उन्हें बदनाम करने की मंशा से।    

अब इस सारे विवाद पर रश्मि देसाई का रिएक्शन सामने आया है। रश्मि देसाई ने बताया की अरहान के इन सब आरोपों को झूठा बताया है। रश्मि देसाई ने कहा, ”ये सारी ट्रांससेक्शन्स मेरी गैरमौजूदगी में हुई हैं और मेरी जानकारी के बिना। जब मैं बिग बॉस के घर में थी ये सब तब ही हुआ। जब मैं घर से बाहर आई तब मुझे इसके बारे में पता चला. मैंने ये स्क्रीनशॉट्स अपनी अकाउंट टीम के साथ शेयर किए थे। लेकिन ये लीक कैसे हुए इसकी जानकारी मुझे नहीं है।”

उन्होंने आगे कहा, ”यकीनन मैं इस बात को लेकर परेशान हूं कि अरहान ने ऐसा क्यों किया. मेरे अकाउंट से अरहान ने अपने अकाउंट में ट्रांसफर क्यों किए। मैं तो ये भी नहीं जानती की आगे ये फंड्स उन्होंने किसे ट्रांसफर किए हैं।”

वहीं, स्क्रीनशॉट्स के लीक होने को लेकर रश्मि ने कहा कि वो इसके बारे में कुछ भी नहीं जानती. उन्होंने कहा, ”स्क्रीनशॉट्स में दिख रहे 15 लाख के अलावा भी अरहान को मैंने काफी पैसे दिए हैं जिन्हें लौटाने से उन्होंने इंकार कर दिया है। अगर मुझे ये लीक करने होते तो मैं सिर्फ इतने ही अमाउंट के लीक क्यों करती और बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद मैं 2 महीने का इंतजार क्यों करती। मेरे ऊपर लग रहे ये आरोप बेबुनियाद हैं।”

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...