1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. रश्मि रॉकेट फिल्म एडिटर अजय शर्मा का हुआ निधन, श्रिया पिलगांवकर को लगा सदमा ट्वीट कर बोली…

रश्मि रॉकेट फिल्म एडिटर अजय शर्मा का हुआ निधन, श्रिया पिलगांवकर को लगा सदमा ट्वीट कर बोली…

फिल्म एडिटर अजय शर्मा का कल रात को निधन हो गया है । हालांकि अब तक उनके निधन की वजह सामने नहीं आई है। बता दे कि अजय शर्मा बॉलीवुड के जाने- माने फिल्म एडिटर थे।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: फिल्म एडिटर अजय शर्मा का कल रात कोरोना के चलते निधन हो गया। अजय कोरोना वायरस से संक्रमित थे और इस जंग में आख‍िरकार 4 मई को उन्होंने मौत से हार मान ली। आपको बता दें, उन्होनें जग्गा जासूस, लूडो,करवाण, और वेब सिरिज बैंडिश बैंडिट्स जैसी फिल्मों को एडिट किया था। वही तापसी पन्नू स्टारर रश्मि रॉकेट उनकी आगामी फिल्म थी।

पढ़ें :- Urfi Javed को पड़ा जोर दार मुक्का, काली आंख के साथ शेयर की तस्वीर

इसके अलावा उन्होंने बर्फी, YJHD, अग्निपथ, काई पो चे, लाइफ इन ए मेट्रो और द डर्टी पिक्चर के लिए सहयोगी एडिटर के रूप में भी काम किया था। वही उनकी निधन से पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री मेें शोक का माहौल है। उनकी मृत्यु की खबर के बाद से ही कई लोगों ने ट्वीट कर के संपादक को श्रद्धांजलि दी है।

पढ़ें :- Jackie Shroff Birthday special: इस एक्ट्रेस के लिए धड़कता था जग्गू दादा का दिल, ऐसे हुई थी पहली मुलाकात

अभिनेत्री श्रिया पिलगांवकर ने ट्वीट कर लिखा कि, ” बर्बादी एक समझ है। हमने आज अजय शर्मा को खो दिया। वो न केवल एक अविश्वसनीय रूप से अच्छे संपादक थे, बल्कि एक इंसान भी थे ।”इसके साथ ही कई लोगों ने सोशल मिडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...