1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Rashmika Mandanna ने गोविदा संग लगाए ठुमके, जुगलबंदी ने किया सबको हैरान

Rashmika Mandanna ने गोविदा संग लगाए ठुमके, जुगलबंदी ने किया सबको हैरान

 मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) को हाल ही में सुपरस्टार गोविंदा से मिलने का अवसर प्राप्त हुआ। गोविंदा एवं रश्मिका (Rashmika Mandanna) की जुगलबंदी देखकर प्रशंसकों के एक्साइटमेंट का ठिकाना नहीं रहा।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Rashmika Mandanna Dancer Video: मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) को हाल ही में सुपरस्टार गोविंदा (Govinda) से मिलने का अवसर प्राप्त हुआ। गोविंदा एवं रश्मिका (Rashmika Mandanna) की जुगलबंदी देखकर प्रशंसकों के एक्साइटमेंट का ठिकाना नहीं रहा।

पढ़ें :- Filmfare Achievers Night: रणवीर को भी मिला फिल्मफेयर एचीवर्स अवॉर्ड, गोविंदा की बीट पर नाचते आये नजर

आपको बता दें, दोनों ने साथ में स्टेज पर परफॉर्म भी किया तथा बोलना होगा कि 90 के दशक के सुपरस्टार अभिनेता गोविंदा आज भी हर गाने पर ऐसे परफॉर्म करते हैं कि देखने वाला बस देखता ही रह जाए।

अवसर था DID Super Moms के ग्रांड फिनाले का और गोविंदा भी बतौर गेस्ट रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के साथ सेट पर उपस्थित थे। फिल्म पुष्पा में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के साथ फीमेल लीड किरदार में दिखाई दी, रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) का गाना Saami Saami सुपरहिट हो चुका है तथा यहां पर गोविंदा और रश्मिका ने इसी गाने पर जमकर ठुमके लगाए।

आपको बता दें कि पुष्पा के बाद अब प्रशंसकों को अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा-2 का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म का पहला पार्ट सुपरहिट रहा था तथा कहा जा रहा है कि दूसरे भाग में भी रश्मिका मंदाना अपनी अदाओं का जादू चलाएंगी। साउथ की सुपरहिट अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने अब हिंदी फिल्मों में भी कदम जमाना आरम्भ कर दिया है।

 

 

 

पढ़ें :- Rashmika Mandanna की ताल पर नाची माधुरी दीक्षित, धक-धक गर्ल ने फिर बढ़ाई धड़कने

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...