1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Saif Ali Khan अपने दोनों बच्चों के साथ रेस्टोरेंस के बाहर हुए स्पॉट, ट्रोलर्स बोले- ये नाम के मुसलमान हैं…

Saif Ali Khan अपने दोनों बच्चों के साथ रेस्टोरेंस के बाहर हुए स्पॉट, ट्रोलर्स बोले- ये नाम के मुसलमान हैं…

बॉलीवुड के नवाब और और पटौदी पैलेस के राजा कहे जाने वाले सैफ अली खान (Saif Ali Khan) एक बेहतरीन एक्टर हैं। दरअसल बीते दिन सैफ अपने बड़े बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) और बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ स्पॉट किए गए।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

 Bollywood news: बॉलीवुड के नवाब और और पटौदी पैलेस के राजा कहे जाने वाले सैफ अली खान (Saif Ali Khan) एक बेहतरीन एक्टर हैं। दरअसल बीते दिन सैफ अपने बड़े बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) और बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ स्पॉट किए गए।

पढ़ें :- Adil Khan Arrested: राखी के पति को पुलिस ने किया अरेस्ट, जाने पूरा मामला

आपको बता दें ये वीडियो एक रेस्टोरेंस से बाहर का है। जिस वजह से सैफ को ट्रोलर्स का निशाना बनना पड़ा। दरअसल, सैफ अली खान, सारा औऱ इब्राहिम के साथ लंच करके बाहर आ रहे थे और इस दौरान पैपराजी ने उन्हें मुंबई के एक रेस्टोरेंट से बाहर निकलते हुए कैप्चर कर लिया।

रोज़ा न रखने के कारण हुए ट्रोल 

वहीं जब सोशल मीडिया पर उनका वीडियो सामने आया तो तीनों ही ट्रोल्स के निशाने पर आ गए। तीनों को इसलिए ट्रोल किया जाने लगा क्योंकि वह रमजान के पाक महीने में भी व्रत नहीं कर रहे औऱ बाहर लंच पर आए हैं। इस दौरान मुस्लिम लोगों के झुंड ने सोशल मीडिया पर सैफ अली खान को उनकी इस वीडियो के लिए बुरी तरह से लताड़ता दिखा। केवल यही नहीं बल्कि कुछ लोग कहते नजर आए ‘मुस्लिम नाम बदल ले।’ एक यूजर ने कहा- ‘रोजा रख लो मुसलमान नहीं हो तुम।’

वहीं एक अन्य ने कहा- ‘इन्हें अपने नाम बदल लेने चाहिए।’ इसके अलावा कोई ने कहा- ये कैसे नाम के मुसलमान हैं? जो रमजान में लंच करके आ रहे हो? आप सभी को बता दें, इससे पहले भी सारा अली खान और इब्राहिम अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया था जिसमें वह कोल्ड ड्रिंक और शेक पीते दिख रहे थे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...