1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. पठान बायकॉट करने वालों पर भड़की रत्ना शाह, कहा- अपनी थाली में खाना नहीं …

पठान बायकॉट करने वालों पर भड़की रत्ना शाह, कहा- अपनी थाली में खाना नहीं …

शाहरुख खान (Shahrukh Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John abraham) की आगामी फिल्म 'पठान' पर इन दिनों विवाद बढ़ रहा है। इस फिल्म का पहला गाना 'बेशर्म रंग' रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का शिकार हो रहा है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Pathan Boycott: शाहरुख खान (Shahrukh Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John abraham) की आगामी फिल्म ‘पठान’ पर इन दिनों विवाद बढ़ रहा है। इस फिल्म का पहला गाना ‘बेशर्म रंग’ रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का शिकार हो रहा है।

पढ़ें :- telugu actor tarak ratna : तेलुगू ऐक्टर तारक रत्न पदयात्रा के दौरान बेहोश हुए, अस्पताल ले जाए गए

वहीं इस पर एक बार फिर बॉलीवुड दो गुटों में बंट गया है। कुछ लोग हिंदू संगठनों और उलेमाओं का समर्थन कर गाने को अश्लील बता रहे हैं, हालांकि कई सेलेब्स ऐसे भी हैं जो फिल्म के पक्ष में बोल रहे हैं।

अब ‘पठान’ के पक्ष में रहने वालों की लिस्ट में रत्ना पाठक शाह (Ratna Pathak Shah) का नाम आया है। जी दरअसल हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अभिनेत्री ने ‘पठान’ का विरोध करने वालों को जमकर फटकार लगाई है। इंटरव्यू में रत्ना पाठक शाह ने कहा कि, ‘वह उस दिन का इंतजार कर रही हैं, जब नफरत आखिरकार लोगों को थका देगी।’

इसी के साथ अभिनेत्री ने कहा, ‘लोगों के पास अपनी थाली में खाना नहीं है, लेकिन कोई और जो कपड़े पहन रहा है उसके बारे में वह लोग गुस्सा कर सकते हैं।’ वहीं जब रत्ना पाठक से पूछा गया कि ‘जब किसी कलाकार को पता चलता है कि उसकी ड्रेस पूरे देश का मुद्दा बन गई है, तब उसे कैसा महसूस होता है?’ इस पर रत्ना ने कहा, ‘अगर ये चीजें आपके दिमाग में सबसे ऊपर हैं तो मैं कहूंगी कि हम बहुत मूर्खतापूर्ण समय में जी रहे हैं। यह ऐसा मुद्दा नहीं है जिसके बारे में मैं बहुत ज्यादा बात करना चाहूंगी या इसे ज्यादा महत्व दूंगी।’

पढ़ें :- Pathaan Box office Collection: पठान ने दुसरे दिन किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार

इसी के साथ अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए रत्ना पाठक ने कहा- ‘लेकिन मैं उम्मीद कर रही हूं कि भारत में इस समय जितने समझदार लोग दिखाई दे रहे हैं, उससे कहीं अधिक हैं। वे आने वाले समय में निकल आएंगे, क्योंकि जो हो रहा है, यह भय की भावना, बहिष्कार की भावना ज्यादा समय तक रहने वाली नहीं है। मुझे लगता है कि इंसान एक हद से ज्यादा नफरत को बर्दाश्त नहीं कर सकता। एक विद्रोह होता है, लेकिन कुछ समय बाद आप इस घृणा से थक जाते हैं। मैं उस दिन के आने का इंतजार कर रही हूं।’ अब अगर रत्ना पाठक के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री इस समय अपनी पहली गुजराती फिल्म ‘कच्छ एक्सप्रेस’ का जोरो-शोरों से प्रमोशन कर रही हैं। यह फिल्म 6 जनवरी, 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...