रेव पार्टी के दौरान पकड़े गए 150 छात्र-छात्रायें, बरामद हुआ नशे का जखीरा

rave-party-sonipat
रेव पार्टी के दौरान पकड़े गए 150 छात्र-छात्रायें, बरामद हुआ नशे का जखीरा

Rave Party In Guest House Of Sonipat

नई दिल्ली। हरियाणा के सोनीपत में एक रेव पार्टी के दौरान 150 छात्र-छात्राओं को पकड़ा गया है। छापेमारी के दौरान पुलिस ने पार्टी से नशे की 215 गोलियां, नशे के दो दर्जन इंजेक्शन, अंग्रेजी शराब और बीयर की बोतलें बरामद की हैं। बीती रात देर करीब 1 बजे के मुख्यमंत्री उड़नदस्ते ने लोकल पुलिस के साथ मिलकर राई के अंजनी गेस्ट हाउस पर छापेमारी की। रेव पार्टी का आयोजन करने के आरोप में राई गांव निवासी सेंट्रल एक्साइज इंस्पेक्टर प्रदीप शर्मा व यशपाल और होटल संचालक कुंडली निवासी दिनेश को गिरफ्तार किया। बता दें कि इस पार्टी में 7 से 8 विदेशी छात्र भी शामिल थे। गेस्ट हाउस से नशीली दवाएं भी बरामद की गयी हैं।

सोनीपत एसपी प्रतीक्षा गोदारा ने बताया कि सीएम फ्लाइंगस्कॉड ने सूचना के आधार पर रेड की थी। जिसके बाद एक अवैध रूप से चलाए जा रहे बार का खुलासा हुआ है। वहीं बार को चलाने वाले तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। छात्रों का मेडिकल करवाया गया है, मामले की जांच अभी जारी है। गेस्ट हाउस से शराब, नशे की गोलियां और इंजेक्शन मिले हैं।

हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हो सका है कि कितने छात्र छात्राओं ने नशा किया हुआ था, सभी का मेडिकल चेकअप करवाया गया है। रिपोर्ट के बाद आरोप‍ियों के ख‍िलाफ कार्रवाई होगी। रेव पार्टी के दौरान पकड़े गए छात्रों में 23 लड़कियां भी शामिल थीं।

नई दिल्ली। हरियाणा के सोनीपत में एक रेव पार्टी के दौरान 150 छात्र-छात्राओं को पकड़ा गया है। छापेमारी के दौरान पुलिस ने पार्टी से नशे की 215 गोलियां, नशे के दो दर्जन इंजेक्शन, अंग्रेजी शराब और बीयर की बोतलें बरामद की हैं। बीती रात देर करीब 1 बजे के मुख्यमंत्री उड़नदस्ते ने लोकल पुलिस के साथ मिलकर राई के अंजनी गेस्ट हाउस पर छापेमारी की। रेव पार्टी का आयोजन करने के आरोप में राई गांव निवासी सेंट्रल एक्साइज इंस्पेक्टर प्रदीप…