1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Raveena Tandon Birthday Special: जब रेखा के साथ जमकर रवीना ने की थी गाली-गलौज, ये स्टार बने थे वजह

Raveena Tandon Birthday Special: जब रेखा के साथ जमकर रवीना ने की थी गाली-गलौज, ये स्टार बने थे वजह

बॉलीवुड की 90 के दशक की सबसे खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेसेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) आज अपना 47 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। रवीना टंडन (Raveena Tandon) का जन्म 26 अक्टूबर 1974 में मुंबई men hua था। बॉलीवुड स्टार्स की लाइफ के कई किस्से ऐसे होते हैं जिन्हे जानने के बाद फैंस तो क्या बड़े बड़े स्टार्स भी दंग रह जाते हैं। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Raveena Tandon Birthday Special: बॉलीवुड की 90 के दशक की सबसे खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेसेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) आज अपना 47 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। रवीना टंडन (Raveena Tandon) का जन्म 26 अक्टूबर 1974 में मुंबई में हुआ था। बॉलीवुड स्टार्स की लाइफ के कई किस्से ऐसे होते हैं जिन्हे जानने के बाद फैंस तो क्या बड़े बड़े स्टार्स भी दंग रह जाते हैं।

पढ़ें :- Atrangi Re trailer release: अक्षय ने अतरंगी रे का ट्रेलर शेयर कर की बड़ी गलती, ट्रोलर्स की खरी खोटी सुनने के बाद किया...

आपको बता दें, रेखा और रवीना टंडन को फिल्म ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ में आखिरी बार साथ देखा गया था। इस फिल्म के बाद दोनों अभिनेत्रियों को फिर कभी एक साथ नहीं देखा गया। इसके पीछे दोनों के बीच हुए तगड़े झगड़े को वजह बताया जाता है। कहा जाता है कि इसी फिल्म के दौरान रवीना और रेखा के बीच झगड़ा हो गया था।

हालांकि दोनों के बीच किसी तरह की कैट फाइट नहीं थी लेकिन एक दिन अचानक रवीना टंडन ने कुछ ऐसा देख लिया जिसकी वजह से वो रेखा से गाली-गलौज करने पर उतारु हो गईं। चलिए हम आपको बताते हैं कि आखिर वो कौन सा अभिनेता है जिसके चलते ये दोनों अभिनेत्रियां आपस में जमकर लड़ पड़ीं।

जब अक्षय के प्यार में पड़ी रेखा

सदाबहार अभिनेत्री रेखा बॉलीवुड की एकमात्र ऐसी अभीनेत्री हैं जो फिल्मों में आने के बाद से लगभग अपने सभी को-स्टार्स के साथ लिंकअप के लिए मशहूर रही हैं। रेखा के दिल में प्यार पाने की तमन्ना इतना ज्यादा रही है कि इसके आगे उनके को-स्टार्स की उम्र भी कोई मायने नहीं रखता है।

शायद इसलिए साल 1996 में फिल्म ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ (khilaadiyon ka khilaadee) की शूटिंग के दौरान रेखा (REKHA) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के अफेयर की खबरों को खूब हवा मिली। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान रेखा और अक्षय कुमार काफी करीब आ गए। खबरों के मुताबिक रेखा अपने घर से अक्षय कुमार के लिए खाना बनाकर लाती और अपने पास बिठाकर उन्हें बड़े ही प्यार से खाना भी खिलाती थीं।

दोनों का रोमांस पूरे शबाब पर था लेकिन जैसे ही रवीना टंडन को इस बात की भनक लगी उन्होंने अक्षय की जासूसी करना शुरू कर दिया। आखिर वो जासूसी करती भी क्यों ना क्योंकि उन दिनों अक्षय और रवीना का रोमांस पूरे शबाब पर जो था।

रवीना ने रेखा को किया सरेआम शर्मिंदा

एक दिन रवीना अचानक फिल्म के सेट पर आ पहुंची, जहां उन्होंने रेखा और अक्षय कुमार एक साथ देख लिया और तब रवीना ने अपना आपा खो दिया। रवीना को गुस्से से आग बबूला होते देख अक्षय कुमार वहां से फौरन निकल गए। लेकिन रवीना ने रेखा की बेइज्जती करके उन्हें सरेआम शर्मिंदा कर दिया। गुस्से में रवीना ने जमकर रेखा के साथ गाली-गलौज की जिसे देखकर वहां मौजूद पूरी यूनिट भी दंग रह गई।

पढ़ें :- चलते शो के बीच Katrina Kaif ने कहा कुछ ऐसा, कि Amitabh बोले- क्या बात है मैडम

आखिरकार दोनों की लड़ाई के बीच अक्षय कुमार को आना पड़ा और काफी मशक्कत के बाद अक्षय ने रवीना को समझा बुझाकर शांत किया। इस घटना के बाद रेखा के सिर से अक्षय के साथ रोमांस करने का सारा नशा उतर गया। लेकिन रवीना ने अक्षय पर शादी करने का दबाव बढ़ा दिया।

लेकिन अक्षय तो ठहरे खिलाड़ियों के खिलाड़ी लिहाजा रवीना की इस जिद के आगे झुकने के बजाय उन्होंने शिल्पा शेट्टी के साथ प्यार का नया अध्याय शुरू कर दिया। जिसके बाद रवीना को अक्षय से दूर जाना पड़ा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...