1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Satpura Tiger Reserve में रवीना टंडन ने किया कुछ ऐसा, शुरू हुआ बड़ा बखेड़ा

Satpura Tiger Reserve में रवीना टंडन ने किया कुछ ऐसा, शुरू हुआ बड़ा बखेड़ा

बॉलीवुड फेमस एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) हर साल देश के अलग-अलग जंगलों और अभयारण्यों (sanctuaries) में अकेले और फैमिली संग जाती हैं और उनकी खूबसूरत झलक तस्वीरों और वीडियो के जरिए फैंस को दिखाती हैं.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मध्यप्रदेश: बॉलीवुड फेमस एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) हर साल देश के अलग-अलग जंगलों और अभयारण्यों (sanctuaries) में अकेले और फैमिली संग जाती हैं और उनकी खूबसूरत झलक तस्वीरों और वीडियो के जरिए फैंस को दिखाती हैं. बीते दिनों ही वह मध्यप्रदेश के नर्मदापुरम के सतपुड़ा टाइगर रिजर्व (Satpura Tiger Reserve) में गई थीं.

पढ़ें :- Tarak Ratna Health Update: तेलुगू एक्टर की हालत अब भी गंभीर, डॉ ने जारी किया अपडेट

आपको बता दें, रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने वहां जंगल सफारी का भी लुफ्त लिया था. वहीं इस दौरान उन्होंने कई टाइगर की तस्वीरें और वीडियो भी शूट किए, जिसे लेकर अब विवाद खड़ा हो गया है. दरअसल जो विवाद खड़ा हुआ है वह टाइगर के बिल्कुल नजदीक जाकर फोटो खींचने और वीडियो बनाने से जुड़ा है.

पढ़ें :- Shehzada Promotion पर ऐसी Dress में दिखी Kriti Sanon, कि ट्रोलर्स बोले- अगली उर्फी

मिली जानकारी के तहत सतपुड़ा टाइगर रिजर्व प्रबंधन ने रवीना टंडन के खिलाफ जांच के आदेश दिये हैं. खबर है कि प्रबंधन का कहना है कि टाइगर के वीडियो शूट में नियमों की अनदेखी हुई है. आपको बता दें कि रवीना ने खुद 25 नवंबर को जंगल सफारी का एक वीडियो ट्वीट किया था. इस वीडियो में जिप्सी टाइगर के काफी करीब थी और बाघ दहाड़ते हुए आगे बढ़ा था.

इससे उनकी जान को खतरा भी हो सकता था.  वहीं सतपुड़ा टाइगर रिजर्व के नियमों के मुताबिक सफारी के दौरान वन्य प्राणी यानी जानवरों से जिप्सी की दूरी कम से कम 20 मीटर होनी चाहिए थी. हालांकि रवीना टंडन ने इन नियमों का पालन नहीं किया है! इसी को लेकर सतपुड़ा टाइगर रिजर्व प्रबंधन ने जांच के आदेश दिए है। अब अगर रवीना दोषी पाईं जाती हैं, तो उनपर उचित कार्रवाई भी हो सकती है.

पढ़ें :- Black Suit में Sapna Choudhary ने शेयर की बेहद खूबसूरत तस्वीरें, आपने देखी क्या ?

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...