1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Aryan Khan को जेल भेजे जाने पर भड़कीं Raveena Tandon, कहा- शर्मनाक राजनीति… बच्चे की जिंदगी और उसके भविष्य से खेल रहे है

Aryan Khan को जेल भेजे जाने पर भड़कीं Raveena Tandon, कहा- शर्मनाक राजनीति… बच्चे की जिंदगी और उसके भविष्य से खेल रहे है

बॉलीवुड दिग्गज कलाकार के लाडले बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की गिरफ्तारी के बाद उन्हे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं। भेज दिया गया है। इसके बावजूद बॉलीवुड जगत की कई बड़ी हस्तियों से सपोर्ट मिल चुका है। कई स्टार्स सपोर्ट के लिए ट्वीट कर चुके हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: बॉलीवुड दिग्गज कलाकार के लाडले बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की गिरफ्तारी के बाद उन्हे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं। भेज दिया गया है। इसके बावजूद बॉलीवुड जगत की कई बड़ी हस्तियों से सपोर्ट मिल चुका है। कई स्टार्स सपोर्ट के लिए ट्वीट कर चुके हैं।

पढ़ें :- Cruise Ship Drug Case: अब NCB के दफ्तर में हाजिरी नहीं देंगे जाएंगे आर्यन खान, मिली बड़ी राहत

जहां एक तरफ बीते दिन आर्यन खान (Aryan Khan) के सपोर्ट में आए रितिक पर कंगना ने तीखे तंज़ कहे थे। वहीं अब रवीना टंडन (Raveena Tandon) आर्यन खान (Aryan Khan) के सपोर्ट में आ गई है। आपको बता दें आर्यन को न्यायिक हिरासत में भेजने की खबर जैसे ही एक्ट्रेस रवीना टंडन ने सुनी तो उन्होंने इसे ‘दिल तोड़ने वाली’ खबर बताया और कहा कि उस बच्चे के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है।

पढ़ें :- Cruise Drug Case: ये लाइफ कोच करेंगे Aryan Khan काउंसलिंग, 25 साल से भी ज्यादा समय से कर रहे ये काम

आर्यन खान (Aryan Khan) की गिरफ्तार और फिर न्यायिक हिरासत में भेजे जाने के बाद रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने ट्वीट कर कहा, “अब इस मामले में शर्मनाक राजनीति खेली जा रही है। यह लोग एक बच्चे की जिंदगी और उसके भविष्य से खेल रहे हैं। दिल तोड़ने वाला।” हालांकि रवीना ने अपने ट्वीट में कहीं भी आर्यन या फिर शाहरुख खान का नाम नहीं लिया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...