1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. रवि दुबे ने डिलीट किया इंस्टाग्राम अकांउट, फिर बताई बड़ी वजह

रवि दुबे ने डिलीट किया इंस्टाग्राम अकांउट, फिर बताई बड़ी वजह

टीवी फेमस एक्टर रवि दुबे जमाई राजा के रोल मे लाखों दिलों के राजा है। दरअसल सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले रवि ने कुछ दिनो के लिए अपना इंस्टाग्राम अकांउट डिलीट कर दिया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: टीवी फेमस एक्टर रवि दुबे जमाई राजा के रोल मे लाखों दिलों के राजा है। दरअसल सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले रवि ने कुछ दिनो के लिए अपना इंस्टाग्राम अकांउट डिलीट कर दिया है। जिसने उनके फैंस को हैरान कर दिया है। इनदिनों वो अपने हालिया वेब सीरीज़ ‘जमाई 2.0’ के सीज़न 2 को लेकर चर्चा में बने हुए हैं, जिस बेहद पसंद किया है। शो में रवि दुबे और निया शर्मा लीड रोल में हैं।

पढ़ें :- Disha Patani ने कराया हॉट फोटोशूट, इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया VIDEO... मिले गजब रिएक्शन

आपको बता दें, इस समय वो अपनी अपकमिंग ओटीटी वेब सीरीज मत्स्यकंद की राजस्थान में शूटिंग कर रहे हैं। अब इसकी वजह भी सामने आ गई है। रवि दुबे ने हाल ही में घोषणा की कि वह कुछ दिनों के लिए इंस्टाग्राम से ब्रेक लेंगे।

मिली खबरों की जानकारी के अनुसार, एक्टर ने डिजिटल डिटॉक्स पर जाने का फैसला किया है क्योंकि वह अपनी पत्नी सरगुन मेहता के साथ समय बिताने चाहते हैं और इसके लिए एक ब्रेक लेने की जरूरत है।  सूत्र ने बताया कि, एक्टर पढ़ने के लिए भी टाइम निकालना चाहते हैं क्योंकि उनके पास एक फुल पैक शेड्यूल है। एक्टर ने बैक-टू-बैक अपने प्रोजेक्ट‍्स के लिए शूटिंग कर रहे थे और उन्होंने ब्रेक भी नहीं लिया।

कभी-कभी उन्होंने रात भर भी शूटिंग की। रवि दुबे सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं और लगातार फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, कुछ दिनों के लिए इंस्टाग्राम डिलीट कर रहा हूं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...