1. हिन्दी समाचार
  2. रवि किशन ने संसद में उठाया सवाल कहा चीन से हो रही ड्रग्स तस्करी देश की युवा पीढ़ी हो रही बर्बाद

रवि किशन ने संसद में उठाया सवाल कहा चीन से हो रही ड्रग्स तस्करी देश की युवा पीढ़ी हो रही बर्बाद

Ravi Kishan Raised The Question In Parliament Said The Smuggling Of Drugs From China Is Ruining The Countrys Younger Generation

By सोने लाल 
Updated Date

लखनऊ। बीजेपी सांसद एवं अभिनेता रवि किशन ने चीन पर तंज करते हुए कहा कि पड़ोसी देशों से मादक पदार्थों (ड्रग) की तस्करी और फिल्म उद्योग से जुड़े लोगों द्वारा इसके सेवन के संबंध में मादक द्रव्य नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा की जा रही जांच का मुद्दा सोमवार को लोकसभा में उठाया तथा इस दिशा में कड़ी कार्रवाई की मांग की। रवि किशन ने सदन में शुन्यकाल के दौरान यह मुद्दा उठाया और कहा कि हमारे पड़ोसी देश भारत में अराजक्ता और द्वेष की भावना को फैला रहे हैं और हमारे देश के युवा को प्रभावित कर रहे हैं। पाकिस्तान एवं चीन से मादक पदार्थों की तस्करी हो रही है।

पढ़ें :- देश में गांवों से ज्यादा शहरी इलाकों में कोरोना संक्रमण अधिक: सर्वे

गोरखपुर बीजेपी सांसद ने मांग करते हुए कहा कि इस मामले में कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए और चीन तथा पाकिस्तान की साजिश पर रोक लगाई जाए। रवि किशन ने रिया चक्रवर्ती के मामले का जिक्र करते हुए कहा कि मादक पदार्थों के सेवन से जुड़े मामले में एनसीबी ने कुछ दिनों पहले अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया है। सदन में कांग्रेस के डीन कुरियाकोस ने केरल में भूस्खलन से हुए जानमान के नुकसान का मुद्दा उठाया और कहा कि सरकार को प्रभावितों के लिए राहत पैकेज की घोषणा करनी चाहिए।

भाजपा के संजय सेठ ने कहा कि झारखंड में आदिवासी समुदाय के धर्मांतरण के मामले बढने की जानकारी सामने आ ही है। उन्होंने कहा ईसाई मिशनरियों द्वारा आदिवासियों को फंसाया जा रहा है। मामले की जांच होनी चाहिए। विभिन्न दलों के सदस्यों ने इन मुद्दों से स्वयं को संबद्ध किया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...