1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. फेसबुक और व्हॉट्सएप के साथ सांठ-गांठ मुद्दे पर बोले रवि किशन कहा पहले अपनी पार्टी संभले राहुल गांधी

फेसबुक और व्हॉट्सएप के साथ सांठ-गांठ मुद्दे पर बोले रवि किशन कहा पहले अपनी पार्टी संभले राहुल गांधी

By सोने लाल 
Updated Date

नई दिल्ली। फेसबुक और व्हॉट्सएप के साथ सांठ-गांठ वाले मुद्दे ने सियासी गलियों में हड़कंप मचा रखा है। इस आरोप को लेकर भाजपा सांसद रवि किशन ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा विश्व का सबसे बड़ा संगठन है उसे और उसके बारे में हल्के में कुछ ना बोलें।

इसके साथ ही उन्होंने नसीहत देते हुए कहा कि पहले अपनी पार्टी संभालिए ओश्र उस पर चिंतन कीजिए। बता दें कि हाल ही में राहुल गांधी ने एक ट्वीट के जरिए भाजपा पर सोशल नेटवर्किंग साइट्स फेसबुक और व्हॉट्सएप के साथ सांठ-गांठ होने का आरोप लगाया था।

भाजपा सांसद रवि किशन ने इस ट्वीट को लेकर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि राहुल जी का हमें समझ ही नहीं आता ​कि हर चीज पर भाजपा को ही जिम्मेदार क्यों ठहराया जाता है। विश्व का सबसे बड़ा भाजपा संगठन है पहले उसको समझिए। और हम जमीन से लेरक आसमान तक काम करते हैं जिसमें हम अपनी जान झोंक देते हैं। उसे आप हल्के में कुछ न बोल दें कि फेसबुक इनका है व्हॉट्सएप भी इनका है। आइए ग्राउंड रिएलिटी देखिए।”

उन्होंने आगे यह कहा कि पहले पार्टी तो संभाल लीजिए अपनी, जो पूरी तरह से खत्म हो रही है। दिमाग से लेकर पार्टी अंदर तक खाली, खोखली हो चुकी है। अपनी पार्टी पर चिंतन कीजिए। जितनी जान ये BJP को पॉपुलर करने में झोंक रहे हैं कोई मतलब नहीं है। BJP कार्यशैली से आगे बढ़ गई।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...