1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. रवि किशन के बयान पर लोकसभा मे भड़की जया, कहा- बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश

रवि किशन के बयान पर लोकसभा मे भड़की जया, कहा- बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश

By आराधना शर्मा 
Updated Date

बीते कल यानी सोमवार को रवि किशन ने ही बॉलीवुड में उपयोग होने वाले ड्रग्स के बारे में बात की थी। उन्होंने लोकसभा में ड्रग ट्रैफिकिंग के मसले को उठाया था। दरअसल अब इसी बात पर सांसद जया बच्चन ने हाल ही में रवि किशन पर निशाना साधा है।

जया का कहना है कि, ‘ड्रग्स से बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश की जा रही है। दरअसल सपा सांसद ने आज यानी मंगलवार को राज्यसभा में यह बयान दिया है।

उन्होंने इस दौरान बिना नाम लिए यह सब बातें की लेकिन कहीं ना कहीं उन्होंने बीजेपी के सांसद रवि किशन पर भी निशाना साधा। इस दौरान जया बच्चन ने कहा कि ‘कल लोकसभा में एक सांसद ने बॉलीवुड को लेकर बयान दिया। वो बॉलीवुड इंडस्ट्री से ही हैं। ये शेम है। जया बच्चन ने कहा कि जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। ये गलत बात है।

बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश

अब आज यानी मंगलवार को सांसद जया बच्चन ने कहा कि ‘बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश चल रही है। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री हर रोज 5 लाख लोगों को सीधा रोजगार देती है। देश की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है और चीजों से ध्यान हटाने के लिए हमारा इस्तेमाल किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर हमपर निशाना साधा जा रहा है। हमें सरकार से भी समर्थन नहीं मिल रहा है।

जिन लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री के सहारे ही नाम कमाया उन्होंने इसे गटर कहा। मैं इसका समर्थन नहीं करती हूं। इसके अलावा उन्होंने यह तक कहा, ‘इस इंड्रस्टी में कुछ ऐसे लोग भी हैं जो सबसे ज्यादा टैक्स देते हैं, लेकिन उन्हें भी परेशान किया जा रहा है। फिल्म इंडस्ट्री को लेकर कई वादे किए गए, लेकिन वो कभी पूरे नहीं हुए। सरकार को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के समर्थन में आना चाहिए.’ वहीँ आगे भी उन्होंने बहुत कुछ कहा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...