1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. रविचंद्रन अश्विन ने पारिवारिक कारणों से आईपीएल से लिया ब्रेक

रविचंद्रन अश्विन ने पारिवारिक कारणों से आईपीएल से लिया ब्रेक

भारतीय सीनियर ऑफ स्पिनर व दिल्ली कैपिटल्स के प्रमुख खिलाड़ी रविचंद्रन अश्विन ने कोविड 19 महामारी के दौरान अपने परिवार के साथ रहने का हवाला देते हुए आईपीएल 2021 से ब्रेक लेने के फैसले की घोषणा की है। यह घोषणा अश्विन ने उनकी टीम दिल्ली कैपिटल्स की चेन्नई में सनराइजर्स हैदराबाद पर जीत के बाद की है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

चेन्नई ।  भारतीय सीनियर ऑफ स्पिनर व दिल्ली कैपिटल्स के प्रमुख खिलाड़ी रविचंद्रन अश्विन ने कोविड- 19 महामारी के दौरान अपने परिवार के साथ रहने का हवाला देते हुए आईपीएल 2021 से ब्रेक लेने के फैसले की घोषणा की है। यह घोषणा अश्विन ने उनकी टीम दिल्ली कैपिटल्स की चेन्नई में सनराइजर्स हैदराबाद पर जीत के बाद की है। चेन्नई उनका गृहनगर है। दिल्ली ने इस मैच के साथ अपना आईपीएल का चेन्नई चरण समाप्त किया है। वह अब अपने अगले मैचों के लिए अहमदाबाद जायेगी।

पढ़ें :- Covid Vaccine से मौत पर सरकार ने SC में दिया हलफनामा, तो कांग्रेस बोली-'जिम्मेदारियों' से भागना उनकी आदत है

अश्विन ने अपने ट्वीट में कहा कि वह वापसी की उम्मीद करते हैं यदि चीजें सही दिशा में जाती हैं। किसी खिलाड़ी के लिए बायोबबल छोड़ने के बाद उसमें फिर से दाखिल होने के लिए प्रोटोकॉल कहता है कि उसे होटल में क्वारंटीन की एक अवधि गुजारनी होगी। उसके बाद जाकर ही वह बायो बबल में फिर से प्रवेश कर पायेगा।

अश्विन ने अपने ट्वीट में कहा कि वह इस साल के आईपीएल से ब्रेक ले रहे हैं। उनका परिवार कोविड 19 के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा है। वह इस मुश्किल समय में उन्हें अपना समर्थन देना चाहते हैं। उन्होंने साथ ही कहा कि वह वापसी करने की उम्मीद करते हैं यदि चीजें सही दिशा में जाती दिखाई देती हैं। थैंक यू दिल्ली कैपिटल्स।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...