1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. हार्दिक पांड्या और कुलदीप यादव संग डांस करते दिखे रविचंद्रन अश्विन, वीडियो वायरल

हार्दिक पांड्या और कुलदीप यादव संग डांस करते दिखे रविचंद्रन अश्विन, वीडियो वायरल

By Manali Rastogi 
Updated Date

नई दिल्ली: कप्तान कोहली की ‘विराट’ सेना इंग्लैंड के खिलाफ तीसरा टेस्ट मैच खेलने के लिए अहमदाबाद पहुंच चुकी है। बता दें, इंग्लैंड चार टेस्ट मैचों की सीरीज को खेलने के लिए भारत आई हुई है। ऐसे में अब सीरीज का तीसरा मैच दोनों टीमों के लिए अहम है क्योंकि इससे ही हार या जीत का फैसला होगा। फ़िलहाल तो दोनों टीमें 1-1 मैच अपने नाम कर चुकी हैं।

पढ़ें :- भारतीय महिला टीम की दिग्गज गेंदबाज झूलन गोस्वामी ने इंटरनेशनल क्रिकेट से लिया संन्यास

इस बीच अहमदाबाद से रविचंद्रन अश्विन, हार्दिक पांड्या और कुलदीप यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भारत के स्टार स्पिनर रविचंद्रन अश्विन पांड्या और यादव के साथ डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। अश्विन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो को शेयर किया है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वीडियो जिम में वर्कआउट के समय का है।

बता दें कि अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा मुकाबला खेला जाएगा। खास बात ये है कि इस मैच में दोनों टीमें गुलाबी गेंद से दूधिया रोशनी में खेलने वाली हैं। यही नहीं, ये डे-नाइट टेस्ट मैच है। ऐसे में भारत में होने वाले दूसरे डे-नाइट टेस्ट मैच के लिए इंडियन क्रिकेट टीम जोर-शोर से तैयारियां कर रही है।

भारतीय टीम इन दिनों इंग्लैंड के खिलाफ तीसरा टेस्ट मैच खेलने के लिए अहमदाबाद में हैं। भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा मुकाबला मोटेरा स्टेडियम में होगा और यह दूधिया रोशनी में गुलाबी गेंद से खेला जाएगा। भारतीय खिलाड़ी भारत में होने वाले दूसरे डे-नाइट टेस्ट के लिए जमकर तैयारियां कर रहे हैं।

मालूम हो, भारत और इंग्लैंड के बीच चेन्नई में पहला टेस्ट मैच खेला गया था, जिसमें इंग्लैंड ने 227 रनों से जीत हासिल की थी। वहीं, दूसरे टेस्ट मैच को भारतीय क्रिकेट टीम ने 317 रनों से जीता था। इस मैच में इंडियन टीम ने शानदार वापसी की थी। इस मैच में रविचंद्रन अश्विन असली नायक थे क्योंकि उन्होंने अपनी दूसरी पारी में शानदार परफॉरमेंस का नमूना देते हुए 106 रन बनाए थे। यही नहीं, दूसरे मैच की पहली पारी में अश्विन ने पांच तो दूसरी पारी में तीन विकेट भी चिटकाए थे।

पढ़ें :- Rohit Sharma Record : टी20 में रोहित शर्मा ने तोड़ा मार्टिन गुप्टिल का विश्व रिकॉर्ड, बने दुनिया के नंबर 1 बल्लेबाज
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...