1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. रविंद्र जडेजा एडिशन AeroSync पावरबैंक किया गया लॉन्च, जानें क्या है इसके खास गुण

रविंद्र जडेजा एडिशन AeroSync पावरबैंक किया गया लॉन्च, जानें क्या है इसके खास गुण

मोबाइल एक्सेसरीज ब्रांड एम्ब्रेन ने “एरोसिंक पीबी” वायरलेस पावरबैंक का लिमिटेड एडिशन लॉन्च किया है। यह पावर बैंक 10,000 एमएएच बैटरी की क्षमता का है। इसमें मैग्नेटिक चार्जिंग टेक्नोलॉजी और वायर्ड चार्जिंग जैसे ड्यूल पोटर्स का इस्तेमाल किया गया है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। मोबाइल एक्सेसरीज ब्रांड एम्ब्रेन ने “एरोसिंक पीबी” वायरलेस(Wireless) पावरबैंक का लिमिटेड एडिशन लॉन्च किया है। यह पावर बैंक 10,000 एमएएच बैटरी की क्षमता का है। इसमें मैग्नेटिक चार्जिंग टेक्नोलॉजी और वायर्ड चार्जिंग जैसे ड्यूल पोटर्स का इस्तेमाल किया गया है। इस पावर बैंक की कीमत 3,999 रुपये है और यह 365 दिन की वॉरंटी के साथ आता है। इस पर क्रिकेट की दुनिया के ऑलराउंडर और एम्ब्रेन के ब्रांड एंबेसेडर(Brand Ambesdor) रविंद्र जडेजा का ऑटोग्राफ है।

पढ़ें :- बैठे बैठे क्रिज के अन्दर से ही जड़ दिया सिक्स, देखें जडेजा ने कैसे मारा छक्का Viral Video...

एम्ब्रेन के ब्रांड एंबेसेडर रविंद्र जडजा ने कहा, ‘मैं एम्ब्रेन के साथ साझेदारी में भारत का अनोखा पावर बैंक लॉन्च कर काफी खुश हूं। इस पावर बैंक में वास्तव में मेरी पर्सनैलिटी की झलक मिलती है। यह मेरी तरह तेज(Fast), मजबूत(Strong) और ताकतवर है। मैं काफी निश्चिंत हूं कि फैंस इस बहद उपयोगी गैजेट को उतना ही पसंद करेंगे, जिसे मैं पसंद करता हूं।’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...