पीएम मोदी के तीन साल के कार्यकाल में भ्रष्टाचार का एक भी मामला नहीं: रविशंकर प्रसाद

ravishankar-prasad

लखनऊ। केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने शनिवार को एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार के तीन साल के कार्यकाल में भ्रष्टाचार का एक भी मामला नहीं हुआ। रविशंकर प्रसाद लखनऊ में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। किसानों की आत्महत्या के मुद्दे पर कानून मंत्री ने कहा, देश में कहीं भी किसान आत्महत्या करे, यह सही नहीं है।

उन्होंने कहा कि जब मोदी सरकार आई थी तब मोबाइल का निर्माण करने वाली केवल तीन कंपनियां थी। लेकिन आज के समय में 104 कंपनियां हैं। हम देश के छह करोड़ गांव के गरीबों को डिजिटली साक्षर करने जा रहे हैं। भारत लगातार डिजिटल भुगतान का केंद्र बन रहा है। केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि नोटबंदी की वजह से नक्सलवाद और आतंकवाद पर लगाम लगी है।

{ यह भी पढ़ें:- अखिलेश यादव ने कहा, मुझे PM नहीं सिर्फ यूपी का CM ही बनना पसंद }

जीएसटी के सवाल पर रविशंकर प्रसाद ने कहा कि 130 करोड़ लोगों के हिन्दुस्तान में अगर कोई सरकार दावा करती है कि उसके पास सभी जानकारी है तो यह गलत है। इसलिए जीएसटी में संशोधन किए जा रहे हैं।

{ यह भी पढ़ें:- लखनऊ : धर्म को लेकर पासपोर्ट कार्यालय में दम्पत्ति से हुई अभद्रता, पीड़िता ने पीएमओ व विदेशमंत्री से की शिकायत }

लखनऊ। केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने शनिवार को एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार के तीन साल के कार्यकाल में भ्रष्टाचार का एक भी मामला नहीं हुआ। रविशंकर प्रसाद लखनऊ में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। किसानों की आत्महत्या के मुद्दे पर कानून मंत्री ने कहा, देश में कहीं भी किसान आत्महत्या करे, यह सही नहीं है। उन्होंने कहा कि जब मोदी सरकार आई थी तब मोबाइल का निर्माण करने वाली…
Loading...