1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. सांसद आजम खां के समधी का होटल सील, अनुमति से अधिक कराया था निर्माण

सांसद आजम खां के समधी का होटल सील, अनुमति से अधिक कराया था निर्माण

By शिव मौर्या 
Updated Date

रामपुर। रामपुर के सांसद आजम खां के समधी का अनुमति से अधिक निर्माण कराने के मामले में फंस गए हैं। रामपुर विकास प्राधिकरण (आरडीए) ने डायमंड रोड़ स्थित उनके होटल को सील कर दिया है। इसके साथी आरडीए ने कंपाउंडिंग का नक्शा भी खारिज कर दिया है। वहीं, इस कार्रवाई ने सियासी रूप ले लिया है। डायमंड रोड पर सांसद आजम खां के समधी रिजवान मोहम्मद खां का प्लाजा होटल है।

रामपुर विकास प्राधिकरण से इसका नक्शा भी पास कराया गया था। लेकिन इस दौरान उन पर आरोप लगा कि उन्होंने अनुमति से ज्यादा निर्माण कराया है। इसकी जांच प्राधिकरण ने की तो सामने आया कि होटल नक्शे के अनुसार नहीं बनाया गया है। इसके साथ ही स्वीकृत नक्शे से अधिक निर्माण करा लिया गया है। इस बारे में प्राधिकरण को भी जानकारी नहीं दी गई।

इसके साथ ही होटल की ओर से कंपाउंडिंग का नक्शा पास कराने का आवेदन किया गया, जिसके बाद सचिव ने आवेदन को निरस्त कर दिया। गुरुवार को आरडीए सचिव बैजनाथ होटल पहुंच गए। इस दौरान वहां पर हड़कंप मच गया। जांच पड़ताल के बाद होटल का सील कर दिया गया। इस दौरान उन्होंने बताया कि अनुमति से अधिक निर्माण कराया गया है, जिसके कारण यह कार्रवाई की गयी है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...