1. हिन्दी समाचार
  2. सुशांत सिंह केस मे सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद आया सेलिब्स का रिएक्शन, कंगना बोली- सच की…

सुशांत सिंह केस मे सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद आया सेलिब्स का रिएक्शन, कंगना बोली- सच की…

Reaction Of Celebs Came After Supreme Court Verdict In Sushant Singh Case Kangana Said Truth Of

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सुप्रीम कोर्ट ने आज सुशांत सिंह केस मे आज अपना फैसला सुना दिया है जिसके चलते अब सीबीआई को इस मामले मे जांच करने का आदेश दे दिया है। अब इस मामले मे बॉलीवुड सेलिब्स की प्रतिक्रिया शुरू हो गई है।

पढ़ें :- बिहार चुनाव: तेज प्रताप के खिलाफ पत्नी ऐश्वर्या को मैदान में उतारने की तैयारी

आपको बता दें, बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने देश को बधाई दी है। दरअसल कंगना लगातार सुशांत सिंह केस मे न्याय की गुहार लगा रहीं हैं। इस केस मे सिर्फ कंगना ही नहीं बल्कि और भी कई स्टार्स लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे। अब जब सुप्रीम कोर्ट ने फैसला दे दिया है तो कई स्टार्स ने ट्वीट किया है।

कंगना रनौत ने किया ट्वीट

उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “इंसानियत जीती, हर एक सुशांत वॉरियर को बधाई, मैंने पहली बार ऐसी शक्तिशाली एकजुटता और होश देखा है। बहुत शानदार।

सीबीआई अब मामला संभालेगी। बता दें कि सुशांत मामले में कोर्ट का फैसला आने के बाद से #CBITakesOver हैश टैग ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है।

सुप्रीम कोर्ट ने बिहार में दर्ज हुई FIR को सही माना है और उसी आधार पर बिहार सरकार द्वारा सीबीआई की अपील और केंद्र सरकार द्वारा दिए गए सीबीआई जांच के आदेश को भी सही माना गया है।

सीबीआई जांच का आदेश मिलने के बाद सुशांत के परिवार, उनके करोड़ों फैन्स और उन तमाम सेलेब्स में खुशी की लहर देखने को मिल रही है जो इस मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी ट्वीट करके खुशी जाहिर की है।

अक्षय कुमार ने किया ट्वीट

एक्टर अक्षय कुमार ने ट्वीट किया, सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में सीबीआई जांच के निर्देश दिए हैं। अब सच सामने आएगा।

पढ़ें :- दूसरी ​महिला के साथ पकड़े जाने पर पत्नी को पीटने लगे डीजी रैंक के अफसर, वीडियो हो रहा वायरल

अशोक पंडित

अशोक पंडित ने इस मामले पर लिखा, “रिया चक्रवर्ती की मांग थी कि सुशांत मामले में सीबीआई जांच मिले, जिसे उन्होंने अमित शाह को टैग भी किया था. सुप्रीम कोर्ट ने ये बात मान ली है. अब आएगा खेल का मजा.”

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...