प्रवीण तोगडिया का बयान, बोले- एक हफ्ते में लिया जाएगा राम मंदिर निर्णय

मथुरा। विश्व हिन्दू परिषद के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण तोगडिया शनिवार को मथुरा में आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे। इस दौरान इन्होने दावा करते हुए कहा कि राम मंदिर निर्माण का निर्णय ‘‘एक सप्ताह में” लिया जा सकता है। साथ ही उन्होने निराशा जताते हुए यह भी कहा कि गाय काटने वाले के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए थी।



कार्यक्रम के दौरान ही उनसे पूछा गया था कि केन्द्र सरकार की ‘ऐडवाइजरी’ जारी होने के बाद जिस प्रकार गोरक्षक बैकफुट पर आ गए हैं उससे गोहत्या बढ़ गई है। इसे रोकने तथा गोरक्षकों का मनोबल बढ़ाने के लिए क्या आपकी कोई कार्य योजना है। उन्होंने स्पष्ट कहा कि केन्द्र सरकार का आदेश गलत है तथा अभी तक ऐसा आदेश कभी नही दिया गया। इस आदेश को तुरंत ही वापस लेना चाहिए।



केन्द्र में भाजपा की सरकार होने के बावजूद राम मंदिर निर्माण के लिए कुछ नही किया जाने संबंधी तोगडिया ने कहा कि मंदिर निर्माण का निर्णय लेने में 1 सप्ताह का समय भी बहुत है। संसद का विशेष सत्र बुलाकर इस पर 1 घंटे में निर्णय लिया जा सकता है। उन्होंने कहा कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने राष्ट्रपति बनने के बाद जिस प्रकार 7 देशों के नागरिकों को अपने देश में प्रवेश रोकने का आदेश देने में 1 मिनट का भी समय नही लगाया था। इसी प्रकार मंदिर निर्माण पर भी निर्णय लिया जा सकता है।