पढ़िये इंटरमीडिएट टॉपर तनु की कहानी, इस तरह से तैयारी करके बनी टॉपर, अब डॉक्टर बनने का सपना

tanu
पढ़िये इंटरमीडिएट टॉपन तनु की कहानी, इस तरह से तैयारी करके बनी टॉपर, अब डॉक्टर बनने का सपना

बागपत। यूपी बोर्ड के 10वीं और 12वीं के रिजल्ट घोषित हो गये हैं। इंटरमीडिएट में बागपत के पुट्टी गांव निवासी तनु तोमर ने 97.80 फीसद अंक पाकर टॉप किया है। तनु बागपत के श्रीराम एसएम इंटर कॉलेज की छात्रा है। तनु के टॉप करने पर पूरे परिवार में खुशी का माहौल है।

Read The Story Of Intermediate Topper Tanu :

टॉपर तनु ने बताया कि वह डॉक्टर बनना चाहती है। तनु के पिता हरेंद्र तोमर किसान हैं जबकि उनकी मां रूमा देवी गृहणी हैं। वहीं हाईस्कूल और इंटर के टॉपरों को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बधाई दी है।

तनु के टॉप करने पर पूरा परिवार खुश है। तनु तीन भाई—बहनों में सबसे बड़ी है। छोटी बहन इस बार 12वीं कक्षा में प्रवेश कर चुकी है जबकि छोटा भाई 10वीं क्लास का छात्र है। तनु के टॉप करने पर उनके परिजनों के पास बधाई के लिए फोन आ रहे हैं। तनु के कालेज के अध्यापक का कहना है कि वह हमेशा पढ़ाई के प्रति गंभीर रहती थी।

वह चीजों को बारीकी से समझती है। बताया जा रहा है कि तनु ने 11वीं में यहां दाखिला लिया था। इससे पहले वह सीबीएसई बोर्ड से पढ़ाई कर रही थी। तनु ने 500 अंकों में से 489 अंक हासिल किए हैं। सामान्य हिंदी में तनु ने 98 अंक, अंग्रेजी में 96, फिजिक्स में 98, केमिस्ट्री में 98, बायॉलजी में 99 अंक प्राप्त किए हैं।

बागपत। यूपी बोर्ड के 10वीं और 12वीं के रिजल्ट घोषित हो गये हैं। इंटरमीडिएट में बागपत के पुट्टी गांव निवासी तनु तोमर ने 97.80 फीसद अंक पाकर टॉप किया है। तनु बागपत के श्रीराम एसएम इंटर कॉलेज की छात्रा है। तनु के टॉप करने पर पूरे परिवार में खुशी का माहौल है। टॉपर तनु ने बताया कि वह डॉक्टर बनना चाहती है। तनु के पिता हरेंद्र तोमर किसान हैं जबकि उनकी मां रूमा देवी गृहणी हैं। वहीं हाईस्कूल और इंटर के टॉपरों को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बधाई दी है। तनु के टॉप करने पर पूरा परिवार खुश है। तनु तीन भाई—बहनों में सबसे बड़ी है। छोटी बहन इस बार 12वीं कक्षा में प्रवेश कर चुकी है जबकि छोटा भाई 10वीं क्लास का छात्र है। तनु के टॉप करने पर उनके परिजनों के पास बधाई के लिए फोन आ रहे हैं। तनु के कालेज के अध्यापक का कहना है कि वह हमेशा पढ़ाई के प्रति गंभीर रहती थी। वह चीजों को बारीकी से समझती है। बताया जा रहा है कि तनु ने 11वीं में यहां दाखिला लिया था। इससे पहले वह सीबीएसई बोर्ड से पढ़ाई कर रही थी। तनु ने 500 अंकों में से 489 अंक हासिल किए हैं। सामान्य हिंदी में तनु ने 98 अंक, अंग्रेजी में 96, फिजिक्स में 98, केमिस्ट्री में 98, बायॉलजी में 99 अंक प्राप्त किए हैं।