अक्षय के बचाव में उतरी पत्नी ट्विंकल खन्ना, मल्लिका को दिया करारा जबाब

मुंबई। सोशल मीडिया पर इन दिनों अक्षय कुमार द्वारा ‘शो द ग्रेड इंडियन लॉफ्टर चैलेंज’ में विनोद दुआ की बेटी और शो की मेंटर मल्लिका दुआ पर किए कमेंट पर बवाल मचा हुआ है। इस मुद्दे पर सबसे पहले मल्लिका के पिता विनोद दुआ ने नाराजगी जाहिर करते हुए अक्षय को चेतावनी दिया था। जिसके बाद मल्लिया ने भी अक्षय को इस कमेंट पर अपने प्रतिक्रिया दी। चैनल भी मल्लिका द्वारा अक्षय पर उठाए जा रहे सवालों को लेकर उनसे कुछ वैध सवाल कर चुका है। चैनल ने कहा था कि मल्लिका ने यह बात उसी समय क्यों नहीं ऊठाई जब यह घटना हुई थी, लेकिन इसके बाद भी मल्लिका बिना किसी परेशानी के उनके साथ शूटिंग करती रहीं।

अब इस विवाद में अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना भी कूद पड़ी है। उन्होंने अक्षय पर सवाल उठाने वाले लोगों को करारा जवाब दिया है। ट्विंकल ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा द लाफ्टर चैलेंज शो के सेट पर चल रहे विवादों पर बात करना चाहूंगी। शो में एक घंटी है जिसे जज उस समय बजाते हैं जब उन्हें किसी प्रतिभागी का प्रदर्शन बहुत पसंद आता है। जब मिस दुआ बेल बजाने गईं तो अक्षय ने कहा कि मल्लिका जी आप बेल बजाओं मैं आपको बजाता हूं।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, शो के एक एपिसोड के दौरान मल्लिका दुआ के टीम के एक मैंबर ने शानदार मिमिक्री की थी। जो सभी को बहुत पसंद आई। मिमिक्री खत्म होने पर शो के जज अक्षय कुमार मल्लिका दुआ से कहते हैं ‘मल्लिका जी आप बेल बजाओ, मैं आपको बजाता हूं।’ उसके बाद अक्षय के कमेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया, जो मल्लिका दुआ के पिता और सीनियर जर्नलिस्ट विनोद दुआ तक भी पहुंचा और वह अक्षय पर भड़क गए। उसके बाद मल्लिका को भी अक्षय की यह बात पंसद नहीं आई।

{ यह भी पढ़ें:- 'धड़क' का पोस्टर लांच, शानदार दिख रहे हैं ईशान व जाह्नवी }

Loading...