1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. रियल सुपर हीरो सोनू सूद को रेस्टोरेंट मालिक का ट्रिब्यूट, कर डाला ऐसा काम… तस्वीरें हो रही वायरल

रियल सुपर हीरो सोनू सूद को रेस्टोरेंट मालिक का ट्रिब्यूट, कर डाला ऐसा काम… तस्वीरें हो रही वायरल

Real Superhero Sonu Soods Tribute To Restaurant Owner Done Such A Thing Pictures Getting Viral

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: कोरोना काल मे सोनू सूद ने प्रवासियों को उनके घर भिजवा कर उनके मसीहा बन गए तबसे अब तक सोनू लगातार कोई न कोई रियल हेरो वाला काम करते चले जा रहें हैं लोग इन्हे अपना रेयल मसीहा मान रहें हैं। दरअसल, अब सोनू सूद को उनके एक फैन ने उन्हे खास तरह से ट्रिब्यूट दिया।

पढ़ें :- Exclusive: नेहाप्रीत की शादी का VIDEO आया सामने, गुरुद्वारे ने लिए सात फेरे

एक्टर सोनू सूद ने बीते कुछ महीनों में इतने लोगों की मदद कर दी है कि अब सभी उन्हें ट्रिब्यूत देते रहते हैं। कोई उन्हें भगवान बता रहा है तो कोई उनके नाम पर अपने घर का नाम रख रहा है। अब एक बार फिर सोनू सूद के फैन ने कमाल कर दिखाया है। एक्टर को ट्रिब्यूट भी दिया जा रहा है और अपना फायदा भी किया जा रहा है।

रेस्टोरेंट की फोटो तेजी से हो रही वायरल

वायरल फोटो मे रेस्टोरेंट का मैन्यू तो दिख रहा है, लेकिन सभी की नजर जा टिकी है सोनू सूद के पोस्टर पर। रेस्टोरेंट मालिक सोनू के काम से इतना प्रभावित हो गए हैं कि उन्होंने अपने रेस्टोरेंट का नाम भी सोनू के नाम पर रख दिया है और उनके बड़े-बड़े पोस्टर भी लगा दिए हैं।

इस रेस्टोरेंट मालिक का नाम अनिल कुमार बताया जा रहा है। उनके रेस्टोरेंट का पहले कोई चाईनीज नाम था, लेकिन सोनू सूद के काम से खुश होकर उन्होंने अब एक्टर के नाम पर ही अपना रेस्टोरेंट का नाम रख दिया है। जब ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई, तब सोनू सूद की नजर भी इस पोस्ट पर पड़ी। इस पोस्ट को देख सोनू भी खासा खुश हो गए।

पढ़ें :- नेहुप्रीत की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें आई सामने, कुछ इस तरह रोमांटिक हुए नेहा और रोहन

उन्होंने इस पोस्ट पर काफी मजेदार और दिल जीतने वाला रिएक्शन दिया। सोनू ने लिखा- क्या मुझे इस रेस्टोरेंट में ट्रीट मिलेगी। सोनू का ये जवाब सभी को हंसने पर मजबूर कर रहा है. सोनू ने जिन इमोजी का इस्तेमाल किया है, उसे देख समझ आ रहा है कि वे भी रेस्टोरेंट मालिक के साथ मस्ती कर रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...