रियल सुपरस्टार “आनंद ओझा” ने पूरी की अपनी फिल्म “रण” की डबिंग, अप्रैल में हो सकती है रिलीज

anand ojha
रियल सुपरस्टार "आनंद ओझा" ने पूरी की अपनी फिल्म "रण" की डबिंग

मुंबई। भोजपुरी जगत की सबसे बड़ी बजट वाली फिल्म “रण” इस साल अप्रैल महीने में रिलीज हो सकती है। इस खबर की पुष्टि खुद फिल्म के अभिनेता आनंद ओझा और निर्देशक चन्द्र पंत ने की है। निर्देशक चन्द्र पंत ने बताया की हमारी फिल्म का पोस्ट प्रोड्क्सन लगभग पूरा हो चुका है तथा इसकी डबिंग भी शुरू हो गई है जिससे उम्मीद है की फिल्म अप्रैल महीने में बड़े पर्दे पर दस्तक दे सकती है। इसी बीच फिल्म की डबिंग सबसे पहले फिल्म के लीड अभिनेता आनंद ओझा ने पुरी की।

Real Superstar Anand Ojha Completes Dubbing Of His Film Ran :

फिल्म में रियल सुपरस्टार आनंद ओझा और भोजपुरी अभिनेत्री काजल रघवानी मुख्य भुमिका में नजर आयेंगी। साथ ही साथ सिने स्टार सी.पी भट्ट, देव सिंह, अयाज खान, नरेन खड़का, मनोज सिंह टाईगर, हर्षित श्रीवास्तव, दिनेश पांडे भी अहम किरदार निभाते नजर आयेंगे। इस फिल्म के बारिकियों पर बात करते हुए निर्देशक चन्द्र पंत ने बताया की फिल्म की मेकिन्ग ऐसी हुई है की हम हिन्दी फिल्मों की मेकिन्ग से कंधे से कंधा मिला सकें।

इस फिल्म की सफल शूटिंग के लिए निर्देशक चन्द्र पंत ने अभिनेता आनंद ओझा की जमकर तारिफ की। उन्होंने कहा की इस फिल्म के लिए अभिनेता आनंद ओझा से बेहतर अभिनेता कोई हो ही नहीं सकता। क्योंकि जब आप इतना बड़ा प्रोजेक्ट कर रहे होते हैं तो आपको एक ऐसा अभिनेता चाहिए जो आपके कंधे से कंधा मिला सके।

इस फिल्म के पीआरओ और आनंद ओझा के पीआरओ “आर्यन पांडे” की माने तो इस तरह की फिल्म (रण) शायद ही भोजपुरी के अंदर बनी हो। फिल्म में जहां एक तरफ आनंद ओझा का एक्शन होगा तो दूसरी तरफ आनंद-काजल का रोमांस तो बीच बीच में सी.पी भट्ट और बताशा चाचा की कॉमेडी का तड़का भी देखने को मिलेगा।

मुंबई। भोजपुरी जगत की सबसे बड़ी बजट वाली फिल्म "रण" इस साल अप्रैल महीने में रिलीज हो सकती है। इस खबर की पुष्टि खुद फिल्म के अभिनेता आनंद ओझा और निर्देशक चन्द्र पंत ने की है। निर्देशक चन्द्र पंत ने बताया की हमारी फिल्म का पोस्ट प्रोड्क्सन लगभग पूरा हो चुका है तथा इसकी डबिंग भी शुरू हो गई है जिससे उम्मीद है की फिल्म अप्रैल महीने में बड़े पर्दे पर दस्तक दे सकती है। इसी बीच फिल्म की डबिंग सबसे पहले फिल्म के लीड अभिनेता आनंद ओझा ने पुरी की। फिल्म में रियल सुपरस्टार आनंद ओझा और भोजपुरी अभिनेत्री काजल रघवानी मुख्य भुमिका में नजर आयेंगी। साथ ही साथ सिने स्टार सी.पी भट्ट, देव सिंह, अयाज खान, नरेन खड़का, मनोज सिंह टाईगर, हर्षित श्रीवास्तव, दिनेश पांडे भी अहम किरदार निभाते नजर आयेंगे। इस फिल्म के बारिकियों पर बात करते हुए निर्देशक चन्द्र पंत ने बताया की फिल्म की मेकिन्ग ऐसी हुई है की हम हिन्दी फिल्मों की मेकिन्ग से कंधे से कंधा मिला सकें। इस फिल्म की सफल शूटिंग के लिए निर्देशक चन्द्र पंत ने अभिनेता आनंद ओझा की जमकर तारिफ की। उन्होंने कहा की इस फिल्म के लिए अभिनेता आनंद ओझा से बेहतर अभिनेता कोई हो ही नहीं सकता। क्योंकि जब आप इतना बड़ा प्रोजेक्ट कर रहे होते हैं तो आपको एक ऐसा अभिनेता चाहिए जो आपके कंधे से कंधा मिला सके। इस फिल्म के पीआरओ और आनंद ओझा के पीआरओ "आर्यन पांडे" की माने तो इस तरह की फिल्म (रण) शायद ही भोजपुरी के अंदर बनी हो। फिल्म में जहां एक तरफ आनंद ओझा का एक्शन होगा तो दूसरी तरफ आनंद-काजल का रोमांस तो बीच बीच में सी.पी भट्ट और बताशा चाचा की कॉमेडी का तड़का भी देखने को मिलेगा।