अब किम कार्दशियन नहीं बन सकती मां

लॉस एंजेलिस: मां बनने की चाहत तो हर किसी को होती है। रियलिटी स्टार किम कार्दशियन एक बार फिर से माँ बनना चाहती थी लेकिन अब किम मां नहीं बन सकती हैं। इसके लिए उनके पास केवल सरोगेसी का ही सहारा है। कीपिंग अप विद कार्दशियन स्टार इस शो के एक एपिसोड में प्रेग्नेंसी को लेकर कुछ परेशान दिखीं।




डॉक्टर्स ने किम को वॉर्निंग दी है कि यदि उन्होंने इस बार मां बनने की कोशिश की तो उनकी जान को खतरा हो सकता है। ‘बता दें कि किम की पहली दो प्रेग्नेंसी भी खासी मुश्किलों के बाद हो पाई थीं। इसके लिए किम ने लगातार डॉक्टर्स की मदद ली थी।लेकिन इस बार जब मामला तीसरे बच्चे से जुड़ा है तो किम की मुश्किलें और भी ज्यादा बढ़ गई हैं। किम को डॉक्टर’ पॉप क्रेन ने कहा, आप नहीं जानती हैं कि यह समस्या पहले की तरह ही हो सकती है।



Reality Tv Star Kim Kardashians Warned Off Third Pregnancy :

या यह भी हो सकता है कि उससे भी ज्यादा बड़ी हो। हालांकि हम जानते हैं कि आप हमेशा ही रिस्क लेती हैं। मगर इस बार ‘आपकी जान को भी खतरा हो सकता है।किम ने इसके बाद एक स्पेशलिस्ट से भी सलाह’ ली जिन्होंने उन्हें सरोगेसी की मदद लेने की सलाह दी।

लॉस एंजेलिस: मां बनने की चाहत तो हर किसी को होती है। रियलिटी स्टार किम कार्दशियन एक बार फिर से माँ बनना चाहती थी लेकिन अब किम मां नहीं बन सकती हैं। इसके लिए उनके पास केवल सरोगेसी का ही सहारा है। कीपिंग अप विद कार्दशियन स्टार इस शो के एक एपिसोड में प्रेग्नेंसी को लेकर कुछ परेशान दिखीं। डॉक्टर्स ने किम को वॉर्निंग दी है कि यदि उन्होंने इस बार मां बनने की कोशिश की तो उनकी जान को खतरा हो सकता है। 'बता दें कि किम की पहली दो प्रेग्नेंसी भी खासी मुश्किलों के बाद हो पाई थीं। इसके लिए किम ने लगातार डॉक्टर्स की मदद ली थी।लेकिन इस बार जब मामला तीसरे बच्चे से जुड़ा है तो किम की मुश्किलें और भी ज्यादा बढ़ गई हैं। किम को डॉक्टर' पॉप क्रेन ने कहा, आप नहीं जानती हैं कि यह समस्या पहले की तरह ही हो सकती है। या यह भी हो सकता है कि उससे भी ज्यादा बड़ी हो। हालांकि हम जानते हैं कि आप हमेशा ही रिस्क लेती हैं। मगर इस बार 'आपकी जान को भी खतरा हो सकता है।किम ने इसके बाद एक स्पेशलिस्ट से भी सलाह' ली जिन्होंने उन्हें सरोगेसी की मदद लेने की सलाह दी।