Realme 5 Pro 20 अगस्त को होगा लॉन्च, जाने क्या है ख़ास

Realme 5 Pro
Realme 5 Pro 20 अगस्त को होगा लॉन्च, जाने क्या है ख़ास

नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने कुछ दिन पहले ही अपने 64MP कैमरे को शोकेस किया था। ये कयास लगाए जा रहे थे कि, इस कैमरे को कंपनी के अगले स्मार्टफोन सीरीज Realme 5, Realme 5 Pro में दिया जा सकता है। Realme के अलावा कंपनी की मुख्य प्रतिद्वंदी Xiaomi ने भी 64 मेगापिक्सल वाले कैमरे की घोषणा की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, Realme 5 सीरीज को भारत में 20 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। इस सीरीज में दो स्मार्टफोन्स Realme 5 और Realme 5 Pro लॉन्च किए जा सकते हैं। जबकि 64 मेगापिक्सल क्वॉड कैमरे वाले डिवाइस को इस साल दिवाली के आस-पास लॉन्च किया जा सकता है।

Realme 20 Pro 5 August Will Be Launched In India Know What Is Special :

Realme Mobiles ने मंगलवार को ट्विटर पर ऐलान किया कि रियलमी 5 प्रो को भारतीय मार्केट में 20 अगस्त को उतारा जाएगा। इससे पहले सोमवार को ही ट्विटर के ज़रिए ही कंपनी ने रियलमी 5 और रियलमी 5 प्रो को लाने की जानकारी दी थी। फ्लिपकार्ट पर लाइव किए गए अलग पेज से भी साफ था कि रियलमी 5 सीरीज़ के हैंडसेट 20 अगस्त को लॉन्च होंगे। लेटेस्ट ट्वीट में कंपनी ने खुलासा किया है कि रियलमी 5 प्रो 48 मेगापिक्सल के कैमरे के साथ आएगा। भारत में क्वाड कैमरा सेटअप में पहली बार 48 मेगापिक्सल के सेंसर का इस्तेमाल होगा। लॉन्च इवेंट 20 अगस्त को दोपहर साढ़े 12 बजे शुरू होगी।

Realme 5 और Realme 5 Pro के लॉन्च में महज कुछ दिन बचे हैं लेकिन फिर भी इन दोनों स्मार्टफोन्स के बारे में अभी तक कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। Realme के अन्य स्मार्टफोन्स की तरह भी Realme 5 सीरीज को भी बजट रेंज में लॉन्च किया जा सकता है। इन दोनों स्मार्टफोन्स को वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा इसके बैक में रियर कैमरा बाईं तरफ अलाइंड की जा सकती है। वहीं, Realme X Pro के कैमरे के अलावा फिलहाल किसी भी फीचर के बारे में जानकारी उपलब्ध नहीं है।

नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने कुछ दिन पहले ही अपने 64MP कैमरे को शोकेस किया था। ये कयास लगाए जा रहे थे कि, इस कैमरे को कंपनी के अगले स्मार्टफोन सीरीज Realme 5, Realme 5 Pro में दिया जा सकता है। Realme के अलावा कंपनी की मुख्य प्रतिद्वंदी Xiaomi ने भी 64 मेगापिक्सल वाले कैमरे की घोषणा की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, Realme 5 सीरीज को भारत में 20 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। इस सीरीज में दो स्मार्टफोन्स Realme 5 और Realme 5 Pro लॉन्च किए जा सकते हैं। जबकि 64 मेगापिक्सल क्वॉड कैमरे वाले डिवाइस को इस साल दिवाली के आस-पास लॉन्च किया जा सकता है। Realme Mobiles ने मंगलवार को ट्विटर पर ऐलान किया कि रियलमी 5 प्रो को भारतीय मार्केट में 20 अगस्त को उतारा जाएगा। इससे पहले सोमवार को ही ट्विटर के ज़रिए ही कंपनी ने रियलमी 5 और रियलमी 5 प्रो को लाने की जानकारी दी थी। फ्लिपकार्ट पर लाइव किए गए अलग पेज से भी साफ था कि रियलमी 5 सीरीज़ के हैंडसेट 20 अगस्त को लॉन्च होंगे। लेटेस्ट ट्वीट में कंपनी ने खुलासा किया है कि रियलमी 5 प्रो 48 मेगापिक्सल के कैमरे के साथ आएगा। भारत में क्वाड कैमरा सेटअप में पहली बार 48 मेगापिक्सल के सेंसर का इस्तेमाल होगा। लॉन्च इवेंट 20 अगस्त को दोपहर साढ़े 12 बजे शुरू होगी। Realme 5 और Realme 5 Pro के लॉन्च में महज कुछ दिन बचे हैं लेकिन फिर भी इन दोनों स्मार्टफोन्स के बारे में अभी तक कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। Realme के अन्य स्मार्टफोन्स की तरह भी Realme 5 सीरीज को भी बजट रेंज में लॉन्च किया जा सकता है। इन दोनों स्मार्टफोन्स को वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा इसके बैक में रियर कैमरा बाईं तरफ अलाइंड की जा सकती है। वहीं, Realme X Pro के कैमरे के अलावा फिलहाल किसी भी फीचर के बारे में जानकारी उपलब्ध नहीं है।