सिक्योरिटी पैच के साथ Realme 3 Pro को भारत में मिला नया अपडेट

Realme X
सिक्योरिटी पैच के साथ Realme 3 Pro को भारत में मिला नया अपडेट

नई दिल्ली। Realme ने स्मार्टफोन Realme 3 Pro के लिए सॉफ्टवेयर अपडेट जारी किया है। नया अपडेट पुराने रियलमी 3 प्रो के लिए लेटेस्ट अप्रैल सिक्योरिटी पैच लाता है और साथ ही इसमें फोन की कुछ सॉफ्टवेयर समस्याओं को भी फिक्स किया गया है। रियलमी एक्स50 प्रो को मिला अपडेट भी फोन को अप्रैल सिक्योरिटी पैच पर लाता है और साथ ही यूज़र्स को 60fps पर 4K वीडियो रिकॉर्डिंग फीचर मिल गया है।

Realme 3 Pro Gets New Update In India With Security Patch :

Realme 3 Pro को मिले नए सॉफ्टवेयर अपडेट की घोषणा कंपनी ने अपने ऑनलाइन कम्युनिटी फोरम के जरिए की। यह नया सॉफ्टवेयर अपडेट RMX1851EX_11.C.05 UI वर्ज़न के साथ आता है और फोन में शामिल कुछ समस्याओं को फिक्स करता है। यह थर्ड-पार्टी एप्लिकेशन के साथ ऑडियो क्वालिटी में आने वाली समस्या को भी ठीक करता है। नया अपडेट भारतीय यूनिट्स के लिए DocVault ID फीचर भी लेकर आता है और सभी डिवाइस को अप्रैल सिक्योरिटी पैच पर अपग्रेड करता है।

Realme का कहना है कि ये दोनों सॉफ्टवेयर अपडेट स्टेज्ड तरीके से जारी किए जा रहे हैं और अपडेट में किसी प्रकार की समस्या की रिपोर्ट न मिलने पर कंपनी इसे सभी यूनिट्स के लिए जारी करेगी।

नई दिल्ली। Realme ने स्मार्टफोन Realme 3 Pro के लिए सॉफ्टवेयर अपडेट जारी किया है। नया अपडेट पुराने रियलमी 3 प्रो के लिए लेटेस्ट अप्रैल सिक्योरिटी पैच लाता है और साथ ही इसमें फोन की कुछ सॉफ्टवेयर समस्याओं को भी फिक्स किया गया है। रियलमी एक्स50 प्रो को मिला अपडेट भी फोन को अप्रैल सिक्योरिटी पैच पर लाता है और साथ ही यूज़र्स को 60fps पर 4K वीडियो रिकॉर्डिंग फीचर मिल गया है। Realme 3 Pro को मिले नए सॉफ्टवेयर अपडेट की घोषणा कंपनी ने अपने ऑनलाइन कम्युनिटी फोरम के जरिए की। यह नया सॉफ्टवेयर अपडेट RMX1851EX_11.C.05 UI वर्ज़न के साथ आता है और फोन में शामिल कुछ समस्याओं को फिक्स करता है। यह थर्ड-पार्टी एप्लिकेशन के साथ ऑडियो क्वालिटी में आने वाली समस्या को भी ठीक करता है। नया अपडेट भारतीय यूनिट्स के लिए DocVault ID फीचर भी लेकर आता है और सभी डिवाइस को अप्रैल सिक्योरिटी पैच पर अपग्रेड करता है। Realme का कहना है कि ये दोनों सॉफ्टवेयर अपडेट स्टेज्ड तरीके से जारी किए जा रहे हैं और अपडेट में किसी प्रकार की समस्या की रिपोर्ट न मिलने पर कंपनी इसे सभी यूनिट्स के लिए जारी करेगी।