1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. Realme 3i बिक्री के लिए 30 जुलाई को होगा उपलब्ध, जानिए फीचर्स

Realme 3i बिक्री के लिए 30 जुलाई को होगा उपलब्ध, जानिए फीचर्स

By विपिन यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। Realme 3i को पहली सेल में खरीद पाने में अगर आप सफल नहीं रहे तो यह खबर आपके लिए है। जानकारी मिली है कि रियलमी 3आई की अगली सेल 30 जुलाई को आयोजित होगी। फोन की बिक्री फ्लिपकार्ट और रियलमी ऑनलाइन स्टोर पर होगी। सेल में रियलमी 3आई के दोनों ही वेरिएंट बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। याद रहे कि रियलमी 3आई को बीते हफ्ते ही भारत में लॉन्च किया गया था और इसकी पहली सेल बीते मंगलवार को आयोजित हुई थी। रियलमी 3आई डुअल रियर कैमरा सेटअप से लैस है और फोन के पिछले हिस्से पर डायमंड पैटर्न के साथ ऊपरी हिस्से में ग्रेडिएंट फिनिश है।

यह फ्लैश सेल भी भारतीय ई-कॉमर्स लीडर Flipkart और कंपनी के ऑफिशियल ऑनलाइन स्टोर Realme.com पर आयोजित की जाएगी। ग्राहक इस स्मार्टफोन को इन दोनों ऑनलाइन पोर्टल के जरिए दोपहर 12 बजे खरीद सकेंगे। Realme 3i स्मार्टफोन में कंपनी ने ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ डायमंड कट बैक पैनल दिया है, जो कि ग्रेडिएंट फिनिश के साथ आता है। इस स्मार्टफोन की सभी स्पेसिफिकेशसं (Realme 3i Specifications), फीचर्स (Realme 3i Features) और सेल के दौरान कीमत (Realme 3i Sale Price in India) और ऑफर्स (Realme 3i Sale Offer) इस प्रकार हैं।

Realme 3i ने इस स्मार्टफोन को दो वेरिएंट में पेश किया है। इस स्मार्टफोन का बेस वेरिएंट 4GB रैम+64GB स्टोरेज के साथ आता है, जिसकी कीमत 7,999 रुपये है। इसके साथ हायर वेरिएंट 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ आता है, जिसकी कीमत 9,999 रुपये है। कंपनी ने स्मार्टफोन डायमंड ब्लैक, डायमंड ब्लू और डायमंड रेड तीन कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया है। लॉन्च ऑफर्स की बात करें तो कंपनी इसके साथ No-Cost EMI और Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड और Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड से 5 परसेंट डिस्काउंट ऑफर कर रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...