1. हिन्दी समाचार
  2. Realme 5 अब ऑफलाइन स्टोर्स पर बिक्री के लिए हुआ उपलब्ध, जानें फीचर्स और कीमत

Realme 5 अब ऑफलाइन स्टोर्स पर बिक्री के लिए हुआ उपलब्ध, जानें फीचर्स और कीमत

Realme 5 Now Available For Sale At Offline Stores Know Features And Price

By विपिन यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। अगर आप फ्लैश सेल में Realme 5 स्मार्टफोन नहीं खरीद पाएं हैं और अगली सेल का इंतजार कर रहे हैं, तो आपके लिए अच्छी खबर है। रियलमी के ऑफिशल ट्विटर अकाउंट से इस बात की जानकारी दी गई है कि अब इस स्मार्टफोन को रियलमी पार्टनर ऑफलाइन रिटेलर्स के पास जाकर खरीदा जा सकता है। वहीं, इस स्मार्टफोन के साथ लॉन्च हुए Realme 5 Pro को अभी भी ऑनलाइन स्टोर्स पर बेचा जा रहा है।

पढ़ें :- महिलाओं को ये काम करते कभी ना देखें वरना हो सकती है बड़ी भूल

Realme 5 कीमत

रियलमी 5 प्रो की शुरुआती कीमत 13,999 रुपये है। यह कीमत फोन के 4GB + 64GB वेरियंट की है। वहीं, 6GB रैम और 64GB वेरियंट की कीमत 14,999 रुपये है। फोन एक 8GB रैम वेरियंट में भी उपलब्ध है। इसकी कीमत 16,999 रुपये है। Realme 5 Pro स्पार्कलिंग ब्लू, क्रिस्टल ग्रीन इन दो कलर में खरीदा जा सकता है।

Realme 5 कैमरा

फोटोग्राफी के लिए Realme 5 के रियर में चार कैमरा दिया गया है। इसमें पहला कैमरा 12 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्स और 2+2 मेगापिक्सल के दो ओर कैमरे दिए गए हैं। वही सेल्फी के लिए फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। पावर के लिए फोन में 5,000 एमएएच की बैटरी दी गयी है और इसका पूरा वजन 198 ग्राम है। रियर में ही फिंगरप्रिट सेंसर दिया गया है।

पढ़ें :- पैर भी बताते हैं कितने भाग्यशाली हैं आप, जानिए क्या है समुद्रशास्त्र

Realme 5 स्पेसिफिकेशंस

रियलमी 5 में 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले है। इसका रिजॉल्यूशन (720×1600 पिक्सल) है और इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3+ का प्रोटेक्शन दिया गया है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है और ये एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित कलर ओएस 6.0 पर रन करता है। इसमें डुअल सिम का इस्तेमाल कर सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...