1. हिन्दी समाचार
  2. 4 सितंबर को Realme 5 Pro की इन ऑफर्स के साथ होगी बिक्री, जानें कीमत

4 सितंबर को Realme 5 Pro की इन ऑफर्स के साथ होगी बिक्री, जानें कीमत

Realme 5 Pro Will Be Sold With These Offers On September 4 Know The Price

By विपिन यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। नई दिल्ली: Realme 5 के तीसरे सेल का आयोजन 3 सितंबर को किया जा रहा है। पहले से के दौरान फोन चंद मिनटों में आउट ऑफ स्टॉक हो गया है, जिसके बाद रात 8 बजे फिर से फोन को बिक्री के लिए लगाया गया। वहीं Realme 5 Pro को 4 सितंबर को पहली बार सेल के लिए लगाया जाएगा। फिलहाल फोन प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। इन दोनों ही स्मार्टफोन्स को ग्राहक Flipkart और कंपनी के ऑनलाइन साइट से खरीद सकते हैं। बता दें कि Realme 5 और Realme 5 Pro को सितंबर से ऑफलाइन स्टोर पर बेचा जाएगा। वहीं इन दोनों फोन के लिए OTA अपडेट अक्टूबर में जारी किया जाएगा।

पढ़ें :- 17 जनवरी 2021 का राशिफल: इस राशि के जातकों को मिलने वाली है शुभ सूचना, जानिए अपनी राशि का हाल

Realme 5 Smartphone के 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपये रखी गयी है और 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपये है। वहीं स्मार्टफोन के 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपये है।

Realme 5 Pro के स्पेसिफिकेशंस

Realme 5 Pro में 6.3 इंच की FHD+ ड्यूड्रॉप फुल स्क्रीन दी गई है। Realme 5 Pro के बैक में चार कैमरे दिए गए हैं। फोन के बैक में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है। इसके अलावा, फोन के बैक में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस, 2 मेगापिक्सल का पोट्रेट लेंस और 2 मेगापिक्सल का अल्ट्रा मैक्रो लेंस दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर दिया गया है। Realme 5 Pro स्पार्कलिंग ब्लू, क्रिस्टल ग्रीन इन दो कलर में मिलेगा। इस स्मार्टफोन में 4,035 mAh की बैटरी दी गई है।

 

पढ़ें :- रामपुर:मोहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी की चौदह सौ बीघा जमीन सरकार के नाम करने के आदेश,जाने पूरा मामला

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...