1. हिन्दी समाचार
  2. Realme 5s भारत में आज होगा लॉन्च, जानिए कीमत व फीचर्स

Realme 5s भारत में आज होगा लॉन्च, जानिए कीमत व फीचर्स

Realme 5s Will Be Launched In India Today Know The Price And Features

By विपिन यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। Realme 5s भारत में लॉन्च कर दिया गया है। Realme 5s को क्रिस्टल रेड, क्रिस्टल ब्लू और क्रिस्टल पर्पल कलर वेरिएंट में उतारा गया है। पावर के लिए 5000mah की दमदार बैटरी दी गयी है। फोन में 48 मेगापिक्सल के साथ चार कैमरे दिए गए हैं। इस फोन की पहली सेल का आयोजन Flipkart और Realme.com पर 29 नवंबर को किया जाएगा।ऑफर्स की बात करें तो फोन खरीदने पर जियो की ओर से 7,000 रुपये तक का बेनिफिट्स मिलेगा। साथ ही बिना ब्याज वाली ईएमआई के तहत भी फोन खरीद सकते हैं।

पढ़ें :- आईपीएल 2021ः फरवरी में इस तारीख को हो सकती है खिलाड़ियों नीलामी

5000mAh की दमदार बैटरी

इस फोन में 5000mAh की दमदार बैटरी मिलेगी। अन्य फीचर्स की बात करें तो इस फोन में 6.51 इंच HD डिस्प्ले मिलेगा। फोन के रियर में 4 कैमरे दिए गए हैं जिनमें मुख्य कैमरा 48MP का है। फ्लिपकार्ट पर यह फोन क्रिस्टल रेड कलर में नजर आ रहा है। फोन के रियर में फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

रियलमी 5 के फीचर्स

बता दें कि रियलमी 5 स्मार्टफोन में 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। फोन ऐंड्रॉयड 9 पाई पर बेस्ड Color OS 6.0 पर चलता है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर दिया गया है। 128जीबी तक की इंटरनल स्टोरेज के साथ आने वाले इस फोन की मेमरी को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 256जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

पढ़ें :- किसान आंदोलनः सरकार से 11वें दौरे की बातचीत भी रही बेनतीजा, कृषि मंत्री ने कहीं ये बातें...

फोन में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसका प्राइमरी लेंस 12 मेगापिक्सल का था। इसके अलावा 8 मेगापिक्सल का सेकंडरी सेंसर, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल पोर्ट्रेट लेंस दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 13 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...