1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. Realme 9 Pro सीरीज ‘डायमेंशन 920 चिपसेट’ के साथ भारत में लॉन्च: यहां करें अपेक्षित कीमतों की जांच

Realme 9 Pro सीरीज ‘डायमेंशन 920 चिपसेट’ के साथ भारत में लॉन्च: यहां करें अपेक्षित कीमतों की जांच

Realme ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि कर दी है कि कंपनी Realme 9 Pro सीरीज को पेश करेगी। इस सीरीज में दो स्मार्टफोन शामिल हैं- रियलमी 9 प्रो और रियलमी 9 प्रो प्लस स्मार्टफोन 5G को भी सपोर्ट करेगा।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

चीनी स्मार्टफोन निर्माता Realme, Realme 9 श्रृंखला के लॉन्च के लिए कमर कस रही है, क्योंकि कंपनी ने भारत में Realme 9 Pro श्रृंखला के विकास की पुष्टि की है। श्रृंखला में दो स्मार्टफोन शामिल होंगे – Realme 9 और Realme 9 Pro Plus

पढ़ें :- Realme 9 Pro Plus 5G भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध: यहा देखे कीमत, स्पेक्स और बहुत कुछ

श्रृंखला Realme 8 Pro के उत्तराधिकारी के रूप में आती है और 5 G कनेक्टिविटी का समर्थन करेगी। हालाँकि, कंपनी ने अभी तक अन्य विशिष्टताओं और भारत-विशिष्ट लॉन्च का खुलासा नहीं किया है।

रियलमी9प्रो+ न केवल मीडियाटेक डाइमेंशन 920 5जी प्रोसेसर से लैस है, बल्कि आपके संपूर्ण स्मार्टफोन अनुभव को बढ़ाने के लिए कई और उन्नत कैमरा+बैटरी सुविधाओं से लैस है।

स्मार्टप्रिक्स ने रियलमी 9 प्रो और रियलमी 9 प्रो प्लस के रेंडर्स का खुलासा किया है। अगर लीक पर विश्वास किया जाए, तो Realme 9 Pro Plus ट्रिपल रियर कैमरों और तीन कलरवे – ऑरोरा ग्रीन, सनराइज ब्लू और मिडनाइट ब्लैक से लैस होगा। दूसरी ओर, Realme 9 Pro भी ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा और स्मार्टफोन तीन रंगों में उपलब्ध होगा।

रियलमी 9 प्रो स्पेसिफिकेशंस:

पढ़ें :- Realme 9i लॉन्च: मिनटों में होगा फुल चार्ज, जानें क्या है इसकी खूबियां

स्मार्टफोन के इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.59-इंच डिस्प्ले के साथ आने की उम्मीद है। Realme 9 Pro क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट द्वारा संचालित होगा और इसमें 8GB तक रैम और 128GB स्टोरेज होगी।

स्मार्टफोन में 50-मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, 8-मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2-मेगापिक्सल शूटर के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होने की उम्मीद है। सेल्फी लेने के लिए Relame 9 Pro में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा। फोन में 5,000 एमएएच की बैटरी होने की उम्मीद है।

रियलमी 9 प्रो प्लस स्पेसिफिकेशन:

Realme 9 Pro Plus में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.43-इंच फुल-HD+ sAMOLED डिस्प्ले होने की उम्मीद है। स्मार्टफोन मीडियाटेक के नवीनतम डाइमेंशन 920 चिपसेट द्वारा संचालित होगा और इसमें 256GB तक की इंटरनल स्टोरेज होगी।

फोन में OIS सपोर्ट के साथ 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और सेल्फी लेने के लिए 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होने की उम्मीद है। Realme 9 Pro Plus के 4,500mAh की छोटी बैटरी यूनिट के साथ आने की उम्मीद है और यह फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...