1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. Realme 9i लॉन्च: मिनटों में होगा फुल चार्ज, जानें क्या है इसकी खूबियां

Realme 9i लॉन्च: मिनटों में होगा फुल चार्ज, जानें क्या है इसकी खूबियां

Realme का मिड बजट स्मार्टफोन ( Mid budget smartphone) लोगों द्वारा खुब पसंद किया जा रहा है। बाजार में रियलमी 9i लॉन्च हो गया है। बता दें कि इसका स्नैपड्रैगन (snapdragon) 680 SoC प्रोसेसर से कम है। इसमें 128GB इनबिल्ट स्टोरेज (inbuilt storage) और 6 GB रैम है।अगर हम बात कैमरे की करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। Realme 9i में 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और साथ ही 16-मेगापिक्सल फ्रंट सेल्फी कैमरा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। Realme का मिड बजट स्मार्टफोन ( Mid budget smartphone) लोगों द्वारा खुब पसंद किया जा रहा है। बाजार में रियलमी 9i लॉन्च हो गया है। बता दें कि इसका स्नैपड्रैगन (snapdragon) 680 SoC प्रोसेसर से कम है। इसमें 128GB इनबिल्ट स्टोरेज (inbuilt storage) और 6 GB रैम है।अगर हम बात कैमरे की करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। Realme 9i में 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और साथ ही 16-मेगापिक्सल फ्रंट सेल्फी कैमरा है।

पढ़ें :- Adani Row : राहुल गांधी बोले- अडानी मुद्दे पर चर्चा से डरी हुई है सरकार, इनके पीछे कौन सी शक्ति यह भी देश को पता चले

 

वियतनाम में इसकी कीमत

बता दें कि इस फोन को वियतनाम ने लॉन्च किया है। वियतनाम में इसकी कीमत VND 6,290,000 (लगभग 20,500 रुपये) पर तय की गई है। स्मार्टफोन Realme 9i में 6GB रैम और 128GB स्टोरेज ऑप्शन (storage option) है। इसका रंग प्रिज्म ब्लैक और प्रिज्म ब्लू है।

 

पढ़ें :- Adani Row : अडाणी मामले में Virender Sehwag को दिखी साजिश, बोले-गोरों से इंडिया की तरक्की नहीं होती बर्दाश्त

भारत में भी हो सकता है लॉन्च

गौरतलब है कि Realmeने अभी तक यह खुलासा नहीं किया है कि इस स्मार्टफोन (smartphone) को भारत समेतअन्य क्षेत्रों में लॉन्च किया जाएगा या नहीं। अभी हाल ही में Realme 9i मॉनीकर को Realme India स्टोर पर देखा गया था, जिससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह जल्द ही भारत में लॉन्च हो सकता है।

 

पढ़ें :- Global Investors Summit and G-20 के चलते लखनऊ में तैनात यूपी पुलिस की छुट्टियां रद्द

मार्केट में जल्द ही आएगा Realme 9 Pro और Realme 9 Pro Plus

रियलमी 9i लॉन्च करने के बाद अब Realme 9 Pro और Realme 9 Pro Plus की लॉन्च टाईमलाईन(timeline) का जिक्र किया गया है। बताया जा रहा है कि ये दोनों स्मार्टफोन फरवरी महीने में मार्केट (market) में पेश किए जा सकता हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...