Realme Buds Q TWS ईयरबड्स लॉन्च, जाने कीमत और खासियत

Realme Buds Q TWS ईयरबड्स लॉन्च, जाने कीमत और खासियत
Realme Buds Q TWS ईयरबड्स लॉन्च, जाने कीमत और खासियत

नई दिल्ली। Realme Buds Q ट्रू वायरलेस ईयरबड्स को भारत में Realme X3 सीरीज के साथ लॉन्च कर दिया है। इन ईयरबड्स में यूजर्स को के साथ 20 घंटे की बैटरी मिलेगी। अब ट्रू वायरलेस ईयरबड्स सेगमेंट में रियलमी ने अब तक भारत में Realme Buds Air और Buds Air Neo की लॉन्चिंग की है। आइए जानती हैं इसकी कीमत और खासियत के बारे में…

Realme Buds Q Tws Earbuds With 10mm Dynamic Driver Launched :

Realme Buds Q की कीमत

Realme Buds Q की कीमत भारत में 1,999 रुपये रखी गई है।

तीन कलर ऑप्शन- ब्लैक, येलो और वाइट में खरीद पाएंगे।

Realme Buds Q के फीचर्स

कंपनी ने 32L स्टोरेज कैपेसिटी के साथ रियलमी एडवेंचरर बैकपैक को भी लॉन्च किया है, इसकी कीमत 1,499 रुपये रखी गई है।
इस डिवाइस को फ्रेंच आर्टिस्ट Jose Levy ने डिजाइन किया है।
वजन को लेकर कंपनी का दावा है कि सिंगल हेडफोन A-4 साइज पेपर से भी हल्का है।
ईयरबड्स की बैटरी 40mAh की है।
चार्जिंग केस में 400mAh की बैटरी दी गई है।
सिंगल चार्ज में ये बड्स 4.5 घंटे की बैटरी ऑफर करेंगे, वहीं चार्जिंग के साथ इन्हें 20 घंटे तक चलाया जा सकता है।
Realme Buds Q में 10mm डायनैमिक बूस्ट बेस ड्राइवर्स दिए गए हैं और इनमें बेहतर बेस के लिए रियलमी के डायनैमिक बेस बूस्ट (DBB) सॉल्यूशन को भी इस्तेमाल किया गया है।
Realme Buds Q में R1Q ट्रू वायरलेस प्रोसेसर दिया गया है।
इस डिवाइस में चार्जिंग के लिए माइक्रो-यूएसबी पोर्ट का सपोर्ट दिया गया है।
बड्स को पूरी तरह से चार्ज होने के लिए दो घंटे और चार्जिंग केस को पूरी तरह से चार्ज करने के लिए भी दो घंटे का समय लगेगा।
चार्जिंग केस में 30W वायर्ड चार्जिंग का सपोर्ट मौजूद है।
ईयरबड्स वाटर रेसिस्टेंस के लिए IPX4 सर्टिफाइड हैं, चार्जिंग केस नहीं, साथ ही बड्स में सिंगल-माइक नॉयस कैंसेलेशन, ब्लूटूथ V5, AAC हाई क्वालिटी ऑडियो सपोर्ट और टच कंट्रोल्स दिए गए हैं।

नई दिल्ली। Realme Buds Q ट्रू वायरलेस ईयरबड्स को भारत में Realme X3 सीरीज के साथ लॉन्च कर दिया है। इन ईयरबड्स में यूजर्स को के साथ 20 घंटे की बैटरी मिलेगी। अब ट्रू वायरलेस ईयरबड्स सेगमेंट में रियलमी ने अब तक भारत में Realme Buds Air और Buds Air Neo की लॉन्चिंग की है। आइए जानती हैं इसकी कीमत और खासियत के बारे में... Realme Buds Q की कीमत Realme Buds Q की कीमत भारत में 1,999 रुपये रखी गई है। तीन कलर ऑप्शन- ब्लैक, येलो और वाइट में खरीद पाएंगे। Realme Buds Q के फीचर्स कंपनी ने 32L स्टोरेज कैपेसिटी के साथ रियलमी एडवेंचरर बैकपैक को भी लॉन्च किया है, इसकी कीमत 1,499 रुपये रखी गई है। इस डिवाइस को फ्रेंच आर्टिस्ट Jose Levy ने डिजाइन किया है। वजन को लेकर कंपनी का दावा है कि सिंगल हेडफोन A-4 साइज पेपर से भी हल्का है। ईयरबड्स की बैटरी 40mAh की है। चार्जिंग केस में 400mAh की बैटरी दी गई है। सिंगल चार्ज में ये बड्स 4.5 घंटे की बैटरी ऑफर करेंगे, वहीं चार्जिंग के साथ इन्हें 20 घंटे तक चलाया जा सकता है। Realme Buds Q में 10mm डायनैमिक बूस्ट बेस ड्राइवर्स दिए गए हैं और इनमें बेहतर बेस के लिए रियलमी के डायनैमिक बेस बूस्ट (DBB) सॉल्यूशन को भी इस्तेमाल किया गया है। Realme Buds Q में R1Q ट्रू वायरलेस प्रोसेसर दिया गया है। इस डिवाइस में चार्जिंग के लिए माइक्रो-यूएसबी पोर्ट का सपोर्ट दिया गया है। बड्स को पूरी तरह से चार्ज होने के लिए दो घंटे और चार्जिंग केस को पूरी तरह से चार्ज करने के लिए भी दो घंटे का समय लगेगा। चार्जिंग केस में 30W वायर्ड चार्जिंग का सपोर्ट मौजूद है। ईयरबड्स वाटर रेसिस्टेंस के लिए IPX4 सर्टिफाइड हैं, चार्जिंग केस नहीं, साथ ही बड्स में सिंगल-माइक नॉयस कैंसेलेशन, ब्लूटूथ V5, AAC हाई क्वालिटी ऑडियो सपोर्ट और टच कंट्रोल्स दिए गए हैं।