1. हिन्दी समाचार
  2. Realme C2s लॉन्च, दो रियर कैमरे और 4,000 एमएएच बैटरी से है लैस

Realme C2s लॉन्च, दो रियर कैमरे और 4,000 एमएएच बैटरी से है लैस

By विपिन यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। Realme C2s को चुपचाप लॉन्च कर दिया गया है। यह रियलमी सी2 का ही रीब्रांडेड वर्ज़न है। क्योंकि दोनों फोन के स्पेसिफिकेशन और डिज़ाइन लगभग एक जैसे हैं। रियलमी सी2एस को फिलहाल थाइलैंड में लॉन्च किया गया है। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो रियलमी सी2 मीडियाटेक हीलियो पी22 प्रोसेसर, 6.1 इंच आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले और वाटरड्रॉप नॉच के साथ आता है। रियलमी सी2एस में रियलमी सी2 की तरह दो रियर कैमरे दिए गए हैं और बैटरी 4,000 एमएएच की है।

पढ़ें :- काशी पूरे विश्‍व को प्रकाश देने वाली है, यहां की गलियां जीवंत और ऊर्जावान हैं : पीएम मोदी

Realme C2s कीमत

रियलमी सी2एस को थाइलैंड में लॉन्च किया गया है। इसकी कीमत 1,290 Baht (लगभग 3,069 रुपये) है। अब आपको Realme ब्रांड के इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में जानकारी देते हैं। Realme C2s को भारत कब तक लाया जाएगा फिलहाल इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं मिली है। टिप्स्टर सुंधाशु अंभोरे ने ट्वीट कर रियलमी सी2एस स्पेसिफिकेशन की जानकारी को साझा किया है।

Realme C2s के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

इस स्मार्टफोन में 1560 x 720 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.1 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है। फोन में 80.3 प्रतिशत का स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो और 2.5D कर्व्ड ग्लास मौजूद है। यह फोन MediaTek Helio P22 चिपसेट से लैस है और इसमें 3जीबी रैम के साथ 32जीबी इंटरनल मेमोरी दी गई है। इसे माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके 128जीबी तक एक्सपेंड भी किया जा सकता है।

पढ़ें :- रोहित शर्मा के बिना टीम इंडिया अधूरी, ज्यादातर मैचों में मिली हार, आंकड़े जानकर हो जायेंगे हैरान

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...