1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. Realme GT 2 Pro में 1 टीबी स्टोरेज होने की उम्मीद यहां देखें कीमत, स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

Realme GT 2 Pro में 1 टीबी स्टोरेज होने की उम्मीद यहां देखें कीमत, स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

कंपनी ने कहा कि रियलमी जीटी 2 प्रो में क्वालकॉम के नेक्स्ट-जेन चिपसेट स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 के साथ 1TB मॉडल की सुविधा होगी।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी जल्द ही अपना लेटेस्ट फ्लैगशिप जीटी 2 प्रो स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। कंपनी ने कहा कि रियलमी जीटी 2 प्रो में क्वालकॉम का नेक्स्ट-जेन चिपसेट – स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 होगा। स्मार्टफोन में 1 टीबी स्टोरेज होने की उम्मीद है। Realme ने अभी तक डिवाइस के बारे में विशिष्टताओं का खुलासा नहीं किया है। हालाँकि, डिवाइस के बारे में कई लीक सामने आ रहे हैं। इसके अलावा, कंपनी ने अभी तक Realme GT 2 Pro की आधिकारिक लॉन्च तिथि की घोषणा नहीं की है।

पढ़ें :- जानिए आप अपने डिवाइस पर फेसबुक और ट्विटर वीडियो कैसे डाउनलोड कर सकते है

डिस्प्ले: रियलमी जीटी 2 प्रो में 6.8 इंच की स्क्रीन 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आने की उम्मीद है। फोन के डिस्प्ले में WQHD+ (2960×1440 पिक्सल) रिज़ॉल्यूशन होने की उम्मीद है, और डिवाइस में OLED पैनल हो सकता है।

बैटरी: स्मार्टफोन के 5,000mAh की बैटरी से लैस होने की उम्मीद है जो डिवाइस में कुछ वजन भी जोड़ सकती है, और अगर लीक पर विश्वास किया जाए, तो डिवाइस 125W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा।

कैमरा: लीक के अनुसार, रीयलमे जीटी 2 प्रो कैमरा मॉड्यूल 2015 में लॉन्च हुए Google के पुराने-जीन नेक्सस 6 पी से प्रेरित है। आगे के लीक से पता चलता है कि डिवाइस दो 50-मेगापिक्सेल कैमरे और जीआर लेंस से लैस होगा। फ्रंट में, Relame GT 2 pro में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32-मेगापिक्सल का कैमरा हो सकता है।

कीमत: लीक की मानें तो स्मार्टफोन की कथित कीमत 799 डॉलर से शुरू हो सकती है, जो बेस मॉडल के लिए लगभग 60,000 रुपये है।

पढ़ें :- Infinix Note 12, Note 12 Turbo भारत में लॉन्च, शुरुआती कीमत 11,999

प्रोसेसर: कंपनी ने डिवाइस के प्रोसेसर की पुष्टि कर दी है, और Relame GT 2 Pro स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा और Android 12-आधारित Realme UI 3.0 सॉफ़्टवेयर पर चलेगा। डिवाइस में 3GB विस्तारित RAM के साथ 12GB RAM क्षमता होगी। डिवाइस के सबसे महंगे वेरिएंट में 1TB स्टोरेज हो सकता है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...