1. हिन्दी समाचार
  2. Realme ने भारत में पेश किया इलेक्ट्रिक टूथब्रश, जाने इसकी कीमत और खासियत

Realme ने भारत में पेश किया इलेक्ट्रिक टूथब्रश, जाने इसकी कीमत और खासियत

Realme Introduced Electric Toothbrush In India Know Its Price And Specialty

By सोने लाल 
Updated Date

नई दिल्ली। Realme 7 सीरीज के साथ ही कंपनी ने भारत में अपने नए M1 Sonic इलेक्ट्रिक टूथब्रश को भी लॉन्च किया है। इसकी कीमत 1,999 रुपये रखी गई है। ग्राहक इसे रियलमी की वेबसाइट और फ्लिपकार्ट से खरीद पाएंगे। इसकी बिक्री 10 सितंबर से शुरू होगी।

पढ़ें :- पढाई का ऐसा जुनून रोज बॉर्डर पार करके स्कूल जाते है बच्चे, साथ रखते हैं पासपोर्ट

Realme M1 Sonic इलेक्ट्रिक टूथब्रश में सॉनिक मोटर दिया गया है, जो एक मिनट में 34,000 बार तक वाइब्रेट हो सकता है। कंपनी का दावा है कि ये टूथब्रश प्रभावी तरीके से मुंह के किसी भी हिस्से को क्लीन कर सकता है। इसमें चार क्लीनिंग मोड्स मौजूद हैं।

इस टूथब्रश में 3.5mm थिन मेटल फ्री ब्रश हेड दिया गया है, जो मुंह में सेंसेशन घटाने में मदद करता है। रियलमी ने M1 Sonic में Dupont ब्रिसल्स को शामिल किया है, जो दावे के मुताबिक 99.99 प्रतिशत एंटीबैक्टीरियल प्रॉपर्टी वाला है।

इसके साथ ही ब्रश में ब्लू इंडिकेटर भी मौजूद है. ये ब्रश हेड को बदलने का वक्त आने पर यूजर को अलर्ट करता है। कंपनी के दावे के मुताबिक, इस टूथब्रश में सिंगल चार्ज में 90 दिन की बैटरी मिलेगी।

कंपनी ने ये भी दावा किया है कि महज 5 मिनट की चार्जिंग के बाद इसे दो दिन तक इस्तेमाल किया जा सकता है। इसमें क्विक चार्ज सपोर्ट के साथ 800mAh की बैटरी दी गई है।

पढ़ें :- यूपी : 31661 सहायक शिक्षकों की भर्ती का योगी सरकार ने जारी किया आदेश

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...