1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. Realme अगले साल नया प्रीमियम फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है: विवरण यहां देखें

Realme अगले साल नया प्रीमियम फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है: विवरण यहां देखें

विभिन्न अटकलों के अनुसार, कंपनी वायरलेस चार्जिंग पेश करेगी, जिसे आगामी प्रीमियम फ्लैगशिप में सबसे बड़ी विशेषताओं में से एक माना जाता है।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

चीनी स्मार्टफोन निर्माता रियलमी कथित तौर पर एक नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन पर काम कर रही है जो उसके प्रीमियम सेगमेंट स्मार्टफोन के अंतर्गत आएगा। हालांकि, स्मार्टफोन के बारे में कोई खास जानकारी सामने नहीं आई है। इस साल की शुरुआत में, कंपनी ने अपने नए फ्लैगशिप के रूप में अपनी बिल्कुल-नई GT सीरीज लॉन्च की।

पढ़ें :- Motorola’s Rollable phone:  अब आ रहा है रोलेबल टेक्नोलॉजी वाला फोन, जानिए क्या है इसमें खास ?

चाइना मोबाइल ग्लोबल पार्टनर्स कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए, रियलमी के वाइस प्रेसिडेंट, जू क्यूई ने कहा कि बहुत सारे हाई-एंड रियलमी उत्पाद अगले साल की शुरुआत में लॉन्च किए जाएंगे। उम्मीद है कि फ्लैगशिप फोन की कीमत CNY 5,000 हो सकती है, जो लगभग 58,200 रुपये है। हालाँकि, उपाध्यक्ष ने अधिकांश विवरणों को लपेटे में रखा, और ब्रांड ने अभी तक आगामी फ्लैगशिप के विनिर्देशों और विशेषताओं को साझा नहीं किया है।

कंपनी वायरलेस चार्जिंग पेश करेगी, जिसे आगामी प्रीमियम फ्लैगशिप में सबसे बड़ी विशेषताओं में से एक माना जाता है। Realme फोन अभी भी वायरलेस चार्जिंग फीचर को सपोर्ट नहीं करता है। इस साल की शुरुआत में, Realme ने अपनी MagDart चुंबकीय वायरलेस चार्जिंग तकनीक की घोषणा की। हालाँकि, कंपनी ने अभी तक फोन की तकनीक और लॉन्च के बारे में अधिक खुलासा नहीं किया है।

अभी, ब्रांड के सबसे महंगे स्मार्टफोन्स में से एक Realme GT है जिसे इस साल की शुरुआत में भारत में लॉन्च किया गया था और इसकी कीमत 37,999 रुपये थी।

रियलमी जीटी के स्पेसिफिकेशन:

पढ़ें :- SmartPhone : इस दिन लांच हो रहा है Redmi A1 Plus , ये रहे फीचर्स

Realme GT 6.43 इंच के फुल एचडी+ डिस्प्ले के साथ आता है और यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट द्वारा संचालित है। फोन 64 एमपी ट्रिपल कैमरा सिस्टम से लैस है और 65W फास्ट-चार्जिंग तकनीक को भी सपोर्ट करता है।

बाद में, कंपनी ने जीटी नियो, जीटी मास्टर संस्करण, जीटी नियो फ्लैश संस्करण, जीटी मास्टर एक्सप्लोरर संस्करण, जीटी नियो 2 और जीटी नियो 2T सहित जीटी-ब्रांडेड फोन का एक सेट पेश किया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...