1. हिन्दी समाचार
  2. RealMe जल्द हो सकता है भारत में लांच, रिटेल बॉक्स का वीडियो हुआ लीक

RealMe जल्द हो सकता है भारत में लांच, रिटेल बॉक्स का वीडियो हुआ लीक

Realme May Soon Be Launched In India Retail Box Video Leaked

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

नई दिल्ली। दिग्गज चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme भारत में जल्द ही अपना अगला स्मार्टफोन लांच कर सकती है। हाल ही में रियलमी 4 का एक वीडियो यूट्यूब पर सामने आया है। 10 सेकेंड के इस वीडियो को देखा जा सकता है कि रियलमी 4 काले रंग के एक बॉक्स में है जिसके ऊपर गोल्डन कलर में ‘4’ लिखा है, हालांकि वीडियो में दिखाए गए बॉक्स के बारे में साफ नहीं कहा जा सकता है कि यह असली है या नकली।

पढ़ें :- जनता को जिम्मेदार ठहराना ये एक तानाशाह सरकार की पहचान है: संजय सिंह

दरअसल, लीक हुए इस वीडियो में फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। इसके साथ ही ट्विटर पर एक रेंडर लीक हुआ है। इस रेंडर में फोन के बैक पैनल को दिखाया गया है जो काफी हद तक रियलमी 2 जैसा है। हालांकि यह असली है कि नहीं इस बारे में भी कंपनी की तरफ से कोई जानकारी नहीं दी गई है।

वहीं, कंपनी ने हाल ही में Realme 3 को भारत में लांच किया था और इसके बाद Realme 3 Pro को अप्रैल में लांच किया था। रियलमी का यह बजट स्मार्टफोन 3 जीबी+32 जीबी, 3 जीबी+64 जीबी और 4 जीबी+64 जीबी वेरियंट में आता है। फोन की शुरुआती कीमत 8,999 रुपये है।

इतना ही नहीं अगर स्पेसिफिकेशन की बात करें तो फोन में 6.22 इंच का वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले है। फोटोग्राफी के लिए फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4230mAh की बैटरी दी गई है। यह भी कहा गया था कि प्रो वेरियंट का 8GB रैम वाला वेरियंट जुलाई में लांच किया जाएगा।

पढ़ें :- योगी सरकार का बड़ा फैसला: प्रदेश में एस्मा हुआ लागू, सरकारी विभागों में छह महीने तक हड़ताल पर रहेगी रोक

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...