1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. Realme Narzo 50 भारत में लॉन्च: यहां देखें कीमत

Realme Narzo 50 भारत में लॉन्च: यहां देखें कीमत

Realme Narzo 50 Smartphone Launch: स्मार्टफोन कंपनी इसी नाम से अपनी लोकप्रिय सीरीज के तहत अपने हैंडसेट Narzo 50 को लॉन्च करने जा रही है स्मार्टफोन खरीदारों के लिए एक बजट-अनुकूल विकल्प है। Realme Narzo 50 के बारे में अधिक जानने के लिए नीचे स्क्रॉल करें।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

Realme Narzo 50 भारत में लॉन्च होने के लिए पूरी तरह तैयार है। कंपनी ऑनलाइन कार्यक्रम में अपनी लोकप्रिय Narzo श्रृंखला का अनावरण करेगी। स्मार्टफोन प्रेमी रियलमी के यूट्यूब चैनल पर लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं। लॉन्च का प्रसारण कंपनी के सोशल मीडिया हैंडल पर भी किया जाएगा।

पढ़ें :- Flipkart Sale : 70 परसेंट तक डिस्काउंट पर TV और फ्रिज, स्मार्टफोन पर भी है ऑफर

स्मार्टफोन कहां से खरीदें?

Realme Narzo 50 ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर बनाए गए हैंडसेट के लिए एक सूचना पृष्ठ के अनुसार अमेज़न पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

Realme Narzo 50 अपेक्षित स्पेसिफिकेशन

Realme Narzo 50 के 5,000mAh की बैटरी और 33-वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आने की उम्मीद है। स्मार्टफोन MediaTek Helio G96 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा और 120Hz रिफ्रेश रेट स्क्रीन पेश करेगा। फोन 6.6 इंच के डिस्प्ले के साथ आएगा और इसमें पावर बटन पर एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर होगा।

पढ़ें :- VIVO T2X अच्छे स्पेक्स और कम कीमत के साथ 6 जून को होगी लॉन्च

Realme की Narzo सीरीज़ के नए एडिशन को US FCC में लिस्ट किया गया है, जिसमें कहा गया है कि Realme स्मार्टफोन सेल्फी कैमरा के लिए फ्रंट में पंच-होल कटआउट के साथ आएगा। कटआउट फोन के ऊपरी बाएं कोने पर रखा जाएगा।

इसमें एक आयताकार कैमरा मॉड्यूल में दिया गया ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा, जिसमें फोन के पीछे एलईडी फ्लैश होगा। फोन के पिछले हिस्से पर पैटर्न वाला फिनिश भी होगा। फोन में 16MP का सेल्फी कैमरा हो सकता है।

इसके अलावा, स्मार्टफोन का माप 164.1 x 75.5 x 8.5 मिमी होगा। इसके Android 12 पर आधारित कंपनी के अपने Realme UI 3.0 पर चलने की उम्मीद है। फोन 2MP मैक्रो सेंसर और 2MP डेप्थ सेंसर के साथ 50MP का मुख्य सेंसर पेश करेगा।

Realme Narzo 50: भारत में संभावित कीमत

फोन की कीमत का खुलासा होना अभी बाकी है। हालाँकि, Gadgets360 के अनुसार, डिवाइस के भारत में 15,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होने की उम्मीद है।

पढ़ें :- लंबी रील बनाने के लिए इंस्टाग्राम 1 मिनट म्यूजिक ट्रैक भारत में लॉन्च

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...