1. हिन्दी समाचार
  2. 11 मई को Realme Narzo Serie भारत में होगा लॉन्च, यहां देखें लाइव इवेंट

11 मई को Realme Narzo Serie भारत में होगा लॉन्च, यहां देखें लाइव इवेंट

Realme Narzo Serie Will Be Launched In India On May 11 See Live Event Here

By विपिन यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। लंबे इंतजार के बाद आखिरकार रियलमी ने अपने Realme Narzo Series की लॉन्चिंग डेट का खुलासा कर दिया है। कंपनी भारत में अपने दो नए स्मार्टफोन Realme Narzo 10 और Realme Narzo 10A को लॉकडाउन में ही ऑनलाइन 11 मई को लॉन्च करने जा रही है। इसकी जानकारी कंपनी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करके दी है। इससे पहले फोन को 26 मार्च को लॉन्च किया जाना था, लेकिन लॉकडाउन के बाद इसकी दूसरी लॉन्चिंग तारीख का ऐलान 21 अप्रैल को किया गया, जिसे दोबारा रद्द कर दिया गया था।

पढ़ें :- इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान, इनको मिली जगह

यहां देखें Realme Narzo Series की लॉन्चिंग

पढ़ें :- कुर्की के आदेश के बाद नसीमुद्दीन और रामअचल राजभर ने कोर्ट में किया सरेंडर, भेजे गए जेल

यूजर्स फोन की लॉन्चिंग ऑनलाइन कंपनी के अधिकारिक साइट व यूट्यूब चैनल ( Realme.com और Youtube ) पर दोपहर 12 बजकर 30 मिनट पर देख सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, Realme Narzo 10 के रियर में क्वाड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। वहीं लीक रिपोर्ट की मानें तो Realme Narzo 10A में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद होगा जो ग्लॉसी बैक पैनल के साथ आएगा। पावर के लिए दोनों फोन में 5,000 एमएएच की बैटरी दी जाएगी।

Realme Narzo Specifications

Realme Narzo सीरीज के अन्य फीचर्स की बात करें तो इन दोनों ही फोन में 6.5 इंच की डिस्प्ले दी जा सकती है, जो 89.8 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो और वाटरड्रॉप नॉच के साथ होगा। यानी फ्रंट कैमरा इंन डिस्प्ले मिलेगा। रिपोर्ट के मुताबिक, रियलमी नार्ज़ो 10 को Realme 6i का रीब्रांडेड वर्जन कहा जा रहा है। इसके अलावा रियलमी नार्जो 10ए को Realme C3 का रीब्रांडेड वर्जन कहा जा रहा है। फिलहाल कंपनी की ओर से दोनों फोन के फीचर्स को लेकर कुछ भी नहीं कहा गया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...