HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. 31 मई को लॉन्च होगा Realme Smart TV 4K स्पेसिफिकेशन्स और कीमत भी हुआ लिक

31 मई को लॉन्च होगा Realme Smart TV 4K स्पेसिफिकेशन्स और कीमत भी हुआ लिक

भारत में 31 मई को नया Realme Smart TV 4K लॉन्च होगा। कंपनी 43-इंच और 50-इंच के दो मॉडल स्मार्ट टीवी फीचर वॉइस असिस्टेंट के साथ पेश करेगा। रियलमी के दोनों स्मार्ट टीवी 4K रेजलूशन और 178-डिग्री व्यूविंग एंगल के साथ आएगा।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

Realme Smart TV 4K 31 मई को भारत में लॉन्च होगा। कंपनी 43-इंच और 50-इंच के दो मॉडल स्मार्ट टीवी फीचर वॉइस असिस्टेंट के साथ पेश करेगा। Realme Smart TV 4K मॉडल की कीमतें बताई जा चुकी हैं। रियलमी स्मार्ट टीवी के दो मॉडल 43-इंच और 50-इंच में 4K रेजलूशन के साथ पेश किये जाएंगे। दोनों ही मॉडल के बारे में कहा जा रहा है कि ये क्वाड कोर MediaTek SoC और Android TV 10 के साथ पेश किया जा सकते हैं।

पढ़ें :- HMD के पहले स्मार्टफोन की भारत में होने जा रही है धमाकेदार एंट्री; लॉन्च डेट आयी सामने

चिपसेट के बारे में फिलहाल साफ साफ जानकारी नहीं है कि यह कौन सा होगा। इस टीवी में एक्यूरेट कलर रि-प्रोडक्शन के लिए इनबिल्ट क्रोमा बूस्ट पिक्चर इंजन दिया गया है। दोनों मॉडल में 4K रेजलूशन के साथ 178-डिग्री व्यूविंग एंगल और 1.07 बिलियन कलर्स दिए जाएंगे। दोनों ही मॉडल में डॉल्बी विजन टेक्नोलॉजी दिया जा सकता है। साउंड आउटपुट के लिए इन दोनों टीवी में 24W क्वाड स्टीरियो स्पीकर सिस्टम दिया जा सकता है। ये स्पीकर सिस्टम Dolby Atmos और DTS HD सपोर्ट दिया जा सकता है।

Realme Smart TV 4K मॉडल में तीन HDMI पोर्ट, दो USB पोर्ट, AV आउट पोर्ट, Ethernet पोर्ट, और टर्नर पोर्ट दिया गया है। इस स्मार्ट टीवी में डुअल बैंड Wi-Fi और Bluetooth v5 दिया गया है। रियलमी के स्मार्ट टीवी 43-इंच मॉडल के बारे में कहा जा रहा है कि इसका 100W पावर कंज्मशन रेट और 50-इंच मॉडल 200W पावर कंज्म्शन रेट होता है। रियलमी का 43-इंच मॉडल की कीमत 28,000 रुपये से 30,000 रुपये हो सकती है। वहीं 50-इंच मॉडल स्मार्ट टीवी की कीमत 33,000 रुपये से 35,000 रुपये की क़ीमत के बीच में हो सकता है।  रियलमी के ये स्मार्ट टीवी Bluetooth v5 और डुअल बैंड Wi-Fi कनेक्टिविटी के साथ पेश किया जा सकता है। रियलमी के दोनों स्मार्ट टीवी 4K रेजलूशन और 178-डिग्री व्यूविंग एंगल के साथ आएगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...