Realme इस साल अपने पहले मोबाइल को जल्द करेगा लांच

realme mobile
Realme इस साल अपने पहले मोबाइल को जल्द करेगा लांच

नई दिल्ली। भारतीय मोबाइल बाज़ार में Realme का नाम तेजी से बढ़ते स्मार्टफोन्स ब्रांड की लिस्ट में शामिल हो गया है। कंपनी ने पिछले साल बैक टू बैक Realme 2, Realme 2 Pro और Realme U1 जैसे स्मार्टफोन्स लॉन्च किए थे, जिसने कंपनी को बुलंदियों पर पहुंचाया। इस साल में अभी तक कंपनी ने कोई बड़ा स्मार्टफोन बाजार में लांच नहीं किया। लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि कंपनी 2019 का पहला स्मार्टफोन लांच करने के लिए तैयार है। Realme ने अपने ट्विटर हैंडल से एक टीजर पोस्ट किया है, जिससे जिसको देख लगता है कि जल्द ही Realme 3 को मार्केट में उतारा जाएगा।

Realme Soon Launch Its First Mobile Of 2019 :

इस साल की शुरुआत में एक अखबार के साथ इंटरव्यू में Realme इंडिया के CEO माधव सेठ ने कहा था कि Realme 3 को 2019 के पहले तीन महीने के भीतर लांच किया जा सकता है। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा हैं कि Realme 3 को मार्च के महीने में लॉन्च किया जा सकता है। यही नहीं Realme 3 की घोषणा भारत में 27 फरवरी को Galaxy M30 और 28 फरवरी को Redmi Note 7 की लांचिंग के बाद की जा सकती है।

दरअसल Realme 3 के बारे में कोई खास जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन कुछ महीने पहले ऐसी चर्चा हुई थी कि Realme 3 में 48MP कैमरा दिया जा सकता है। ऐसा होना मुमकिन भी है क्योंकि 48MP कैमरा मोबाइल की संख्या आजकल बढ़ती ही जा रही है। उदाहरण के लिए बाजार में Redmi Note 7, Vivo V15 Pro और Oppo F11 Pro जैसे स्मार्टफोन्स मौजूद हैं। हालांकि Realme इंडिया सीईओ ने एक वीडियो में साफ किया है कि कंपनी किसी 48MP कैमरा फोन पर काम नहीं कर रही है।

नई दिल्ली। भारतीय मोबाइल बाज़ार में Realme का नाम तेजी से बढ़ते स्मार्टफोन्स ब्रांड की लिस्ट में शामिल हो गया है। कंपनी ने पिछले साल बैक टू बैक Realme 2, Realme 2 Pro और Realme U1 जैसे स्मार्टफोन्स लॉन्च किए थे, जिसने कंपनी को बुलंदियों पर पहुंचाया। इस साल में अभी तक कंपनी ने कोई बड़ा स्मार्टफोन बाजार में लांच नहीं किया। लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि कंपनी 2019 का पहला स्मार्टफोन लांच करने के लिए तैयार है। Realme ने अपने ट्विटर हैंडल से एक टीजर पोस्ट किया है, जिससे जिसको देख लगता है कि जल्द ही Realme 3 को मार्केट में उतारा जाएगा।इस साल की शुरुआत में एक अखबार के साथ इंटरव्यू में Realme इंडिया के CEO माधव सेठ ने कहा था कि Realme 3 को 2019 के पहले तीन महीने के भीतर लांच किया जा सकता है। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा हैं कि Realme 3 को मार्च के महीने में लॉन्च किया जा सकता है। यही नहीं Realme 3 की घोषणा भारत में 27 फरवरी को Galaxy M30 और 28 फरवरी को Redmi Note 7 की लांचिंग के बाद की जा सकती है।दरअसल Realme 3 के बारे में कोई खास जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन कुछ महीने पहले ऐसी चर्चा हुई थी कि Realme 3 में 48MP कैमरा दिया जा सकता है। ऐसा होना मुमकिन भी है क्योंकि 48MP कैमरा मोबाइल की संख्या आजकल बढ़ती ही जा रही है। उदाहरण के लिए बाजार में Redmi Note 7, Vivo V15 Pro और Oppo F11 Pro जैसे स्मार्टफोन्स मौजूद हैं। हालांकि Realme इंडिया सीईओ ने एक वीडियो में साफ किया है कि कंपनी किसी 48MP कैमरा फोन पर काम नहीं कर रही है।