1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. Realme Watch S Pro और REALME WATCH S भारत मे जल्द होगी लॉन्च

Realme Watch S Pro और REALME WATCH S भारत मे जल्द होगी लॉन्च

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: Realme ने वॉच एस प्रो के टीज़र को शेयर किया और पुष्टि की है, कि वॉच को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा। दरअसल, कंपनी द्वारा शेयर किया गया टीज़र Realme Watch S Pro को दिखाता है, दूसरी घड़ी के साथ Realme Watch S होने की उम्मीद है। Realme Watch S Pro के टीज़र कंपनी और इसके भारत और यूरोप के सीईओ, माधव शेठ द्वारा शेयर किए गए थे।

पढ़ें :- जुलाई-सितंबर तिमाही में जीडीपी 8.4 प्रतिशत की दर से बढ़ने के साथ भारत फिर से सबसे तेजी से बढ़ती प्रमुख अर्थव्यवस्थाओं में से एक है

आपको बता दें, शेठ ने रियलम वॉच एस प्रो में एक तस्वीर भी साझा की, जहां इसे बैंगनी डायल के साथ देखा जा सकता है। एक अन्य ट्वीट में, सेठ ने डिज़ाइन प्रोटोटाइप के साथ एक तस्वीर अपलोड की जिसे कंपनी ने Realme Watch S Pro के लिए माना।

जबकि Realme Watch S Pro के भारत में लॉन्च की आधिकारिक तारीख अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन कंपनी द्वारा साझा किए गए एक टीज़र ने पुष्टि की है कि एक लॉन्च इवेंट जल्द ही आ रहा है, जिसे लाइवस्ट्रीमेड भी किया जाएगा।

स्पेसिफिकेशंस

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो वॉच एस में 16 स्पोर्ट्स मोड, रियल टाइम हार्ट-रेट मॉनिटरिंग के लिए पीपीजी सेंसर और ब्लड ऑक्सीजन लेवल मॉनिटरिंग के लिए एसपीओ2 सेंसर है। इसमें 1.3 इंच का सर्कुलर, ऑटो ब्राइटनेस डिस्प्ले 360×360 पिक्सल रेजोल्यूशन और 600 नाइट्स तक पीक ब्राइटनेस के साथ आता है। वॉच एस में 16 स्पोर्ट्स मोड, रियल टाइम हार्ट-रेट मॉनिटरिंग के लिए एक पीपीजी सेंसर और ब्लड ऑक्सीजन लेवल मॉनिटरिंग के लिए एसपीओ2 सेंसर है।

पढ़ें :- गजब ऑफर! 13 हजार रुपये सस्ते में खरीदें OnePlus का यह धांसू 5G स्मार्टफोन

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...