1. हिन्दी समाचार
  2. Realme X Hate To Wait सेल आज रात 8 बजे से होगी शुरू, जानिए कीमत व फीचर्स

Realme X Hate To Wait सेल आज रात 8 बजे से होगी शुरू, जानिए कीमत व फीचर्स

Realme X Hate To Wait Cell Will Be Launched From 8 Oclock Tonight Know Price And Features

By विपिन यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। रियलमी एक्स को कुछ दिनों पहले ही भारत में लॉन्च किया गया था। रियलमी एक्स की अहम खासियतों की बात करें तो यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर, पॉप-अप सेल्फी कैमरा, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और 3,765 एमएएच की बैटरी से लैस है। रियलमी एक्स की सेल वैसे तो 24 जुलाई से शुरू होगी लेकिन रियलमी ने आज “Realme X Hate-to-Wait” सेल का आयोजन किया है। रियलमी एक्स हेट-टू-वेट सेल रात 8 बजे फ्लिपकार्ट और रियलमी डॉट कॉम पर शुरू होगी।

पढ़ें :- ऑस्ट्रेलिया से जीत के बाद विराट कोहली ने बताया किस खिलाड़ी की वजह से मैच जीते

Realme X की भारत में कीमत
रियलमी एक्स की कीमत 16,999 रुपये से शुरू होती है। यह दाम 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट का है। फोन के 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज मॉडल को 19,999 रुपये में बेचा जाएगा। रियलमी एक्स को पोलर व्हाइट और स्पेस ब्लू रंग में खरीदा जा सकेगा। रियलमी एक्स हेट-टू-वेट सेल आज रात 8 बजे शुरू होगी। फ्लिपकार्ट और रियलमी डॉट कॉम पर नोटिफिकेशन के लिए रजिस्ट्रेशन लिए जा रहे हैं।
फ्लिपकार्ट पर अलग से बने पेज़ से इस बात का संकेत मिलता है कि सेल के दौरान रियलमी एक्स का 4 जीबी और 8 जीबी रैम वेरिएंट दोनों ही उपलब्ध होंगे। हमने सेल के बारे में अधिक जानकारी के लिए रियलमी से संपर्क किया है। कंपनी की ओर से जवाब आते ही हम अपनी खबर को अपडेट करेंगे।

Realme X Specifications
डुअल-सिम (नैनो) रियलमी एक्स एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित कलरओएस 6.0 पर चलेगा। फोन 6.53 इंच की फुल-एचडी+ (1080×2340 पिक्सल) एमोलेड स्क्रीन से लैस है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर वाले इस स्मार्टफोन पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन है। स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर के साथ 8 जीबी तक रैम दिए गए हैं। इनबिल् स्टोरेज 128 जीबी तक है।

Realme X दो रियर कैमरों के साथ आता है। यहां एफ/ 1.7 अपर्चर वाला 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है। इसके साथ एफ/ 2.4 अपर्चर वाला 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है। पॉप-अप मॉड्यूल में 16 मेगापिक्सल के सेल्फी सेंसर को जगह मिली है। फोन की बैटरी 3,765 एमएएच की है और यह VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

पढ़ें :- मनी लॉन्ड्रिंग केस : भगोड़े विजय माल्या पर शिकंजा, 14 करोड़ की प्रॉपर्टी ईडी ने की जब्त

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...