Realme X2 Pro जल्द हो सकता है लॉन्च, लीक हुई फीचर्स की जानकारी

Realme X2 Pro
Realme X2 Pro भारत में कल होगा लॉन्च, जानें कीमत

नई दिल्ली। Realme ने पिछले दिनों चीनी मार्केट में 64 मेगापिक्सल क्वाड कैमरा सेटअप के साथ Realme X2 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। जिसे भारत में लॉन्च किए गए Realme XT का ही नया वेरिएंट बताया जा रहा है। वहीं अब खबर है कि कंपनी जल्द ही एक और नया स्मार्टफोन Realme X2 Pro लॉन्च कर सकती है। ​जिसे Snapdragon 855 Plus प्रोसेसर पर पेश किया जा सकता है। लॉन्च से पहले इस फोन से जुड़े कुछ फीचर्स की जानकारी लीक हुई है।

Realme X2 Pro May Be Launched Soon Information About Leaked Features :

Realme यूरोप अकाउंट से पोस्ट किए गए ट्वीट के अनुसार, Realme X2 Pro में डॉल्बी एटमॉस सराउंड साउंड टेक्नोलॉजी के साथ डुअल स्टीरियो स्पीकर्स दिए जाएंगे। कहा जा रहा है कि हैंडसेट सर्टिफाइड हाई-रेज़ साउंड क्वालिटी प्रदान करेगा।

Realme X2 Pro specifications

इस सप्ताह के शुरुआत में हैंडसेट के कुछ स्पेसिफिकेशन के बारे में पता चला था। रियलमी एक्स2 प्रो 90 हर्ट्ज़ फ्लूइड डिस्प्ले से लैस होगा। इसके अलावा स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर होने की पुष्टि हो चुकी है। गेमिंग के लिए बना यह चिपसेट इस स्मार्टफोन को बेहद ही तेज और स्मूथ बनाएगा।

रियलमी यूरोपियन साइट पर इस सप्ताह के शुरुआत में पोस्ट किए टीज़र में भी इस बात का जिक्र है कि Realme X2 Pro में चार रियर कैमरे होंगे। इसमें भी 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा। इसके साथ 115 डिग्री लेंस वाला अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा होगा। फोन में सुपर मैक्रो लेंस होने का भी टीज़र ज़ारी किया गया है। रियलमी एक्स2 प्रो का कैमरा सेटअप 20x हाइब्रिड ज़ूम के साथ आएगा।

नई दिल्ली। Realme ने पिछले दिनों चीनी मार्केट में 64 मेगापिक्सल क्वाड कैमरा सेटअप के साथ Realme X2 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। जिसे भारत में लॉन्च किए गए Realme XT का ही नया वेरिएंट बताया जा रहा है। वहीं अब खबर है कि कंपनी जल्द ही एक और नया स्मार्टफोन Realme X2 Pro लॉन्च कर सकती है। ​जिसे Snapdragon 855 Plus प्रोसेसर पर पेश किया जा सकता है। लॉन्च से पहले इस फोन से जुड़े कुछ फीचर्स की जानकारी लीक हुई है। Realme यूरोप अकाउंट से पोस्ट किए गए ट्वीट के अनुसार, Realme X2 Pro में डॉल्बी एटमॉस सराउंड साउंड टेक्नोलॉजी के साथ डुअल स्टीरियो स्पीकर्स दिए जाएंगे। कहा जा रहा है कि हैंडसेट सर्टिफाइड हाई-रेज़ साउंड क्वालिटी प्रदान करेगा। https://twitter.com/realmeeurope/status/1180241182317633536?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1180241182317633536&ref_url=https%3A%2F%2Fgadgets.ndtv.com%2Fhindi%2Fmobiles%2Frealme-x2-pro-to-debut-with-dual-stereo-speakers-dolby-atmos-audio-teaser-suggests-2-news-2112879 Realme X2 Pro specifications इस सप्ताह के शुरुआत में हैंडसेट के कुछ स्पेसिफिकेशन के बारे में पता चला था। रियलमी एक्स2 प्रो 90 हर्ट्ज़ फ्लूइड डिस्प्ले से लैस होगा। इसके अलावा स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर होने की पुष्टि हो चुकी है। गेमिंग के लिए बना यह चिपसेट इस स्मार्टफोन को बेहद ही तेज और स्मूथ बनाएगा। रियलमी यूरोपियन साइट पर इस सप्ताह के शुरुआत में पोस्ट किए टीज़र में भी इस बात का जिक्र है कि Realme X2 Pro में चार रियर कैमरे होंगे। इसमें भी 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा। इसके साथ 115 डिग्री लेंस वाला अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा होगा। फोन में सुपर मैक्रो लेंस होने का भी टीज़र ज़ारी किया गया है। रियलमी एक्स2 प्रो का कैमरा सेटअप 20x हाइब्रिड ज़ूम के साथ आएगा।