Realme X2 Pro भारत में कल होगा लॉन्च, जानें कीमत

Realme X2 Pro
Realme X2 Pro भारत में कल होगा लॉन्च, जानें कीमत

नई दिल्ली। Realme के पहले फ्लैगशिप स्मार्टफोन Realme X2 Pro को चीन में लॉन्च कर दिया गया है। Realme X2 Pro के जरिए रियलमी शाओमी के Redmi K20 Pro से मुकाबला करेगा। चीन में इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग से पहले ही कंपनी ने ये कंफर्म कर दिया था कि इसे दिसंबर में भारत में लॉन्च किया जाएगा। ये प्रीमियम सेगमेंट में कंपनी का पहला स्मार्टफोन है।

Realme X2 Pro Will Be Launched In India Tomorrow Know The Price :

Realme X2 Pro specifications

डुअल-सिम (नैनो) वाला रियलमी एक्स2 प्रो एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित कलरओएस 6.1 पर चलता है। इसमें 6.5 इंच का फुल-एचडी (1080×2400 पिक्सल) सुपर एमोलेड फ्लूइड डिस्प्ले है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9, रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज़ और सैंपलिंग रेट 135 हर्ट्ज है। डिस्प्ले पैनल डीसी डिमिंग 2.0 तकनीक सपोर्ट के साथ आता है।

स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 91.7 प्रतिशत है और स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का इस्तेमाल किया गया है। सिक्योरिटी के लिए हैंडसेट में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर के साथ 6 जीबी, 8 जीबी और 12 जीबी रैम है।

नई दिल्ली। Realme के पहले फ्लैगशिप स्मार्टफोन Realme X2 Pro को चीन में लॉन्च कर दिया गया है। Realme X2 Pro के जरिए रियलमी शाओमी के Redmi K20 Pro से मुकाबला करेगा। चीन में इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग से पहले ही कंपनी ने ये कंफर्म कर दिया था कि इसे दिसंबर में भारत में लॉन्च किया जाएगा। ये प्रीमियम सेगमेंट में कंपनी का पहला स्मार्टफोन है। Realme X2 Pro specifications डुअल-सिम (नैनो) वाला रियलमी एक्स2 प्रो एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित कलरओएस 6.1 पर चलता है। इसमें 6.5 इंच का फुल-एचडी (1080x2400 पिक्सल) सुपर एमोलेड फ्लूइड डिस्प्ले है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9, रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज़ और सैंपलिंग रेट 135 हर्ट्ज है। डिस्प्ले पैनल डीसी डिमिंग 2.0 तकनीक सपोर्ट के साथ आता है। स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 91.7 प्रतिशत है और स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का इस्तेमाल किया गया है। सिक्योरिटी के लिए हैंडसेट में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर के साथ 6 जीबी, 8 जीबी और 12 जीबी रैम है।